The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Liquor served after bjp k sudh...

BJP उम्मीदवार की जीत के बाद 'थैंक्सगिविंग पार्टी' में बंटी शराब, कतारें लग गईं कतारें!

वीडियो वायरल होने के बाद BJP सांसद के सुधाकर ने कहा कि उन्होंने कभी शराब बांटकर राजनीति नहीं की है. इस पार्टी से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

Advertisement
liquor allegedly served at bjp mp k sudhakar victory celebration programme dk shivakumar
कर्नाटक के चिक्काबल्लापुरा से सांसद के. सुधाकर की जीत के जश्न में खुलेआम शराब की बोतलें बांटने का मामला सामने आया है. (तस्वीर-X)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
8 जुलाई 2024 (Updated: 8 जुलाई 2024, 22:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चुनाव में वोट पाने के लिए नेताओं का पैसा-शराब बंटवाना नई बात नहीं है. लेकिन चुनाव के बाद ऐसा होना कम ही देखने को मिलता है. कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में ऐसा हुआ है. यहां बीजेपी के उम्मीदवार के सुधाकर की जीत के बाद इलाके के वोटरों को थैंक्सगिविंग पार्टी यानी धन्यवाद समारोह के रूप में बियर/शराब की बोतलें बांटी गईं. 7 जुलाई को हुए इस कार्यक्रम का वीडियो भी सामने आया है.

बीजेपी की जीत के बाद बंटी शराब

वीडियो में बियर/शराब की बोतलों की पेटियां ही पेटियां दिख रही हैं जिन्हें ताबड़तोड़ लोगों में बांटा जा रहा है. हर कोई अपनी बारी का इंतजार कर रहा है. लंबी कतारें लगी हैं. सुरक्षा व्यवस्था का भी पूरा खयाल रखा गया है. कतार में लगे लोगों की सेफ्टी के लिए पुलिस भी लगाई गई है. इंडिया टुडे/आजतक से जुड़े अनागा केशव की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ताओं और के सुधाकर के समर्थकों ने इस शराब पार्टी का आयोजन किया था.

इस जश्न का वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने सांसद के सुधाकर समेत BJP पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद सुधाकर की तरफ से सफाई पेश की गई है.  

डिप्टी सीएम ने उठाया सवाल 

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा, “मैं चाहता हूं कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस मामले पर जवाब दें. हमें लोकल लीडर का जवाब नहीं चाहिए. ये बीजेपी का कल्चर दिखाता है. इस पर कानूनी कार्रवाई बाद की बात है.”

डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले इस पर बीजेपी बयान दे.

के सुधाकर ने दी सफाई

उधर बीजेपी सांसद के सुधाकर ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं थी. एनडीटीवी के मुताबिक उन्होंने बयान दिया, “मुझे ये नहीं पता कि शराब आयोजकों की ओर से दी गई या फिर वहां आने वाले लोग लेकर आए. ये मुझे नहीं मालूम है, लेकिन अगर इसका आयोजन हमारे लोगों ने या फिर JDS के लोगों ने किया है तो ये गलत है.”

सांसद ने कहा कि उन्होंने कभी शराब बांटकर राजनीति नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- Single Malt Whiskey: शराब की वो नस्ल, जिसकी चर्चा सुप्रीम कोर्ट में CJI के सामने हो गई

के सुधाकर ने आगे कहा कि इस घटना से उनका कोई सम्बन्ध नहीं है और इससे उन्हें भी पीड़ा हुई है. बोले कि उन्होंने आयोजकों से बात की है और आगे से ऐसा न करने का निर्देश दिया है. के सुधाकर ने लोकसभा चुनाव में चिक्काबल्लापुर सीट से कांग्रेस के एम एस रक्षा रामैया को 1.5 लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया था.

वीडियो: 'शराब के बदले किया रोल', बोनी कपूर ने 'सिर्फ तुम' में सलमान खान के कौमियो का किस्सा सुनाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement