The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Lakhimpur Kheri Clash BJP MLA ...

यूपी पुलिस के सामने किसने BJP विधायक को थप्पड़ मार दिया? वीडियो वायरल है

यह झगड़ा लखीमपुर खीरी सदर के विधायक योगेश वर्मा और जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच हुआ. मामला कुछ ऐसा बढ़ा कि पुलिस के बड़े अधिकारियों को पहुंचना पड़ा.

Advertisement
 Bar Chief Slaps MLA Over Cooperative Bank Election
बीजेपी विधायक से मारपीट (तस्वीर - इंडिया टुडे)
pic
सौरभ शर्मा
9 अक्तूबर 2024 (Published: 18:38 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पुलिस वालों की मौजूदगी में स्थानीय विधायक को थप्पड़ पड़ गया. थप्पड़ जड़ने वाले थे जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह. इसके बाद विधायक के समर्थकों ने पुलिस के सामने ही अवधेश सिंह को पीट दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

यह झगड़ा लखीमपुर खीरी सदर के विधायक योगेश वर्मा और अवधेश सिंह के बीच हुआ था. दरअसल, यहां अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के जिलाध्यक्ष का चुनाव होना है.

इंडिया टुडे से जुड़े अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पद के लिए अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह चुनाव लड़ रही हैं. 9 अक्टूबर की सुबह वो नामांकन भरने अर्बन कोऑपरेटिव बैंक पहुंची थीं. बैंक के अंदर ही विधायक के साथ कुछ विवाद हुआ. और फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

इसी दौरान अवधेश सिंह ने योगेश वर्मा पर हाथ उठा दिया. वहां मौजूद पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की. लेकिन लोग नहीं रुके. अवधेश सिंह के साथ आए लोगों ने भी विधायक के साथ मारपीट की.

देखें वीडियो -

घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं. बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने विधायक पर मतदाता सूची फाड़ने का आरोप लगाया हैं.

अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने भी मीडिया से कहा कि पर्चा लेने के दौरान शराब पीकर विधायक आए और पर्चा फाड़ दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि महिला होने के बावजूद विधायक ने उनके साथ बदतमीजी की. इसके बाद उन्होंने अपने पति अवधेश सिंह को बुलाया.

वहीं, विधायक का कहना है कि अवधेश सिंह ने व्यापार मंडल के नेता राजू अग्रवाल से मारपीट की और उन्हें पर्चा भरने से रोका है. उन्होंने मीडिया से कहा कि वे उन्हीं को देखने आए थे. इस दौरान अवधेश सिंह और उनके समर्थक उनसे मारपीट करने लगे. विधायक ने कहा कि वे अवधेश सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे.

इसे भी पढ़ें - बहराइच में भेड़िए के बाद अब गांव में घुसा मगरमच्छ, पुलिस और वन विभाग की नींद हराम कर दी 

दोनों पक्षों के बीच मारपीट के बाद पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्र के आईजी ने मीडिया को बताया कि सुरक्षा और कानून-व्यवस्था को लेकर भी पुलिस काम कर रही है. उन्होंने कहा कि पूरे तथ्य जानने के बाद ही वे आगे कॉमेंट कर सकेंगे.

वीडियो: हरियाणा में BJP के इन मंत्रियों की हार हुई, VIP सीटों का हाल जान लीजिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement