The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Kolkata doctor rape and murder...

कोलकाता रेप-मर्डर केस: आरोपी संजय रॉय की सास ने बताई दामाद की हरकतें

संजय की सास दुर्गा देवी कहती हैं कि वो उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था. एक बार मारपीट की घटना पर उन्होंने केस भी दर्ज करवाया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

Advertisement
kolkata rape case
कोलकाता रेप और हत्या के आरोपी संजय के ससुराल वालों से दी लल्लनटॉप की बातचीत.
pic
सिद्धांत मोहन
14 अगस्त 2024 (Published: 21:37 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल में जूनियर डॉक्टर से कथित रेप और उनकी हत्या मामले की जांच में CBI ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय को सीबीआई ने अपनी कस्टडी में ले लिया है. इस बीच दी लल्लनटॉप की टीम ने आरोपी संजय के ससुराल वालों से बात की है. संजय की तीन शादियों की बात का उनकी सास ने खंडन किया है. कोलकाता में आरोपी संजय रॉय की सास दुर्गा देवी ने कहा कि तीन शादी की बात गलत है, उन्होंने एक शादी की थी, जिससे उनका तलाक हो गया था.

दुर्गा देवी आरोपी संजय की पत्नी रहीं शांति की मां हैं. 19 फरवरी 2022 को संजय की शांति से शादी हुई थी. पिछले साल अगस्त महीने में शांति की कैंसर से मौत हो गई थी. दी लल्लनटॉप ने दुर्गा देवी से संजय के व्यवहार के बारे में पूछने की कोशिश की. इस पर दुर्गा देवी बताती हैं, 

"बेटी के साथ उसने मारपीट की थी. हमने कालीघाट थाने में केस दर्ज करवाया था. एक बार ही मारपीट की थी. मेरी बेटी के पूरे शरीर में चोट के निशान थे. दो बजे रात को बेटी का फोन आया था. हम वहां गए तो फिर थाने में केस दर्ज करवाए."

दुर्गा देवी आगे कहती हैं कि मारपीट की घटना के बाद उन्होंने बेटी को अपने पास ही रख लिया. उनके मुताबिक, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. एक साल बाद बेटी को कैंसर की बीमारी हो गई. वे कहती हैं कि उसके पति (आरोपी संजय) ने इलाज के लिए कोई पैसे नहीं दिए थे.

सास बताती हैं कि संजय ने शादी के वक्त बताया कि वो पुलिस में काम करता है. वहीं, शांति की बहन कहती हैं कि उनकी बहन की मौत के बाद संजय ने कभी संपर्क भी नहीं किया. वो आरोप लगाती हैं कि संजय उनकी बहन को शराब पीकर मारता था.

जूनियर डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में सास कहती हैं कि वो अकेला ऐसा काम नहीं कर सकता है, उसने किसी और के साथ मिलकर ये काम किया होगा.

इधर, सीबीआई ने मामले की जांच के लिए दिल्ली में भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच टीम में स्वास्थ्य अधिकारियों और फोरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी शामिल किया गया है. जांच एजेंसी अस्पताल के सेमिनार हॉल भी गई, जहां जूनियर डॉक्टर की डेड बॉडी मिली थी.

ये भी पढ़ें- कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस: प्रिंसिपल को फिर नियुक्ति मिलने पर विरोध बढ़ा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या सामने आया?

इससे पहले, दी लल्लनटॉप ने आरोपी संजय की मां से भी बात की. मां मालती देवी ने अपने बेटे पर लगे आरोपों को नकार दिया है और कहा कि संजय ऐसा कोई काम कर ही नहीं सकता है.

मां से जब पूछा गया कि पुलिस जब बेटे को पकड़ने आई थी कि तब क्या वो घर पर थीं. इस पर वो बताती हैं कि उन्हें नहीं मालूम कि पुलिस उनके बेटे को कब गिरफ्तार करके ले गई. उनका कहना है कि इस बारे में उन्हें कुछ याद भी नहीं है.

वीडियो: कोलकाता रेप-मर्डर केस: पीड़ित डॉक्टर के सीनियर ने दिल दहला देने वाली बात बताई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement