The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • kaushambi woman accused of put...

10 महीने की बेटी के मुंह में मिर्च डालकर पीटती है! शख्स ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो भी दिखाया

घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की है. सत्येंद्र कुमार ने दो साल पहले श्वेता नाम की महिला के साथ शादी की थी. कुछ समय बाद श्वेता ने बेटी को जन्म दिया.

Advertisement
kaushambi woman accused of putting red chilli in infant mouth beating daughter husband complaint up
पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
7 अक्तूबर 2024 (Updated: 7 अक्तूबर 2024, 14:09 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक महिला पर अपनी 10 महीने की बच्ची के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोप लगे हैं (Woman accused of beating infant UP). महिला कथित तौर पर अपनी बेटी के मुंह में मिर्च डालकर उसकी पिटाई करती थी. ये आरोप महिला के पति ने लगाए हैं. शख्स ने घटना से जुड़ा वीडियो भी रिकॉर्ड किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आजतक से जुड़े अखिलेश कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है. यहां रहने वाले सत्येंद्र कुमार ने दो साल पहले श्वेता नाम की महिला के साथ शादी की थी. कुछ समय बाद श्वेता ने बेटी को जन्म दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, सत्येंद्र कुमार बहराइच में सरकारी टीचर हैं. आरोप है कि जब वो काम के लिए जाते थे तो उनकी पत्नी बच्ची के साथ मारपीट करती थी. सत्येंद्र को इस बात की जानकारी कथित तौर पर मोहल्ले के लोगों ने दी. सत्येंद्र ने शिकायत में बताया कि ये बात जानकर वो पत्नी और बच्ची को लेकर गांव चला गया. दावा किया कि जब उसने ये बात परिवारवालों को बताई तो किसी ने यकीन नहीं किया. इसके बाद सत्येंद्र ने छिपकर अपनी पत्नी का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. 

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि महिला बच्ची को सुलाने की कोशिश कर रही है. इसी दौरान वो उसकी पिटाई कर देती है.

ये भी पढ़ें- गोद ली बच्ची को मारा-पीटा, कोयले से जलाया, जुबान काटी, आरोपी महिला गिरफ्तार

सत्येंद्र का आरोप है कि जब उसने पत्नी की इस हरकत का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. सत्येंद्र ने बच्ची की पिटाई का वीडियो पुलिस को दिखाया है. उनकी शिकायत पर मंझनपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आगे की जांच चल रही है.

कुछ महीने पहले फरीदाबाद में एक महिला का अपने 11 साल के बेटे को पीटने का वीडियो सामने आया था. वीडियो में मां अपने बेटे को लात-घूसों से मारती दिखी. वो कभी अपने बेटे को गाली देती तो कभी उसके छाती पर बैठकर उसे थप्पड़ मारती दिखी. वीडियो सूरजकुंड क्षेत्र में रहने वाली एक डॉक्टर का बताया गया. महिला के इंजीनियर पति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने पुलिस से भी अपनी पत्नी के व्यवहार की शिकायत की थी.

वीडियो: नहर में बच्ची का शव मिलने के बाद भारी विरोध, परिवार ने लगाया रेप का आरोप

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement