The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • karens hotel people comes to g...

बेइज्जती कराने के लिए इस होटल में आते हैं लोग, एक रात के लिए देते हैं 20 हजार

इस अजीब होटल में बेसिक चीजें भी नहीं है. और शिकायत करने पर होटल का स्टाफ सिर्फ बेइज्जत नहीं करते. बल्कि अपशब्द भी कहते हैं और चिल्लाते भी हैं. जिसपर लोगों को मजा आता है.

Advertisement
karens hotel london
लोग इस होटल में बेइज्जती कराने आते हैं. (सांकेतिक तस्वीर: Pexels)
pic
रवि सुमन
26 फ़रवरी 2024 (Updated: 26 फ़रवरी 2024, 10:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक महंगा होटल है. कितना महंगा? एक रात के 20 हजार रुपए. इस होटल में एक महिला गईं. गरम पानी पीने का मन हुआ. कमरे में कैटल नहीं था सिर्फ उसका नीचे वाला एक हिस्सा पड़ा था. महिला ने रिसेप्शनिस्ट को फोन लगाया. इतना महंगा होटल है, किसी मेहमान को गरम पानी चाहिए. ऐसे हालात में आमतौर पर यही सोचा जा सकता है कि रिसेप्शनिस्ट ने पानी की व्यवस्था कराई होगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रिसेप्शनिस्ट ने महिला से सख्त लहजे में कहा कि जाकर सिंक से पानी पी लो.

फिर उन्होंने चाय बनाने की बात कही. और रिसेप्शनिस्ट से पूछा कि नल के पानी से चाय कैसे बनाई जाए. इसपर रिसेप्शनिस्ट का जवाब मिला कि अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करो. इससे पहले कि आपको लगे कि रिसेप्शनिस्ट ने महिला के साथ बदतमीजी की, जरा रूकिए. दरअसल, उस रिसेप्शनिस्ट को अच्छे से पता था कि वो क्या कर रही हैं. उनको इसीलिए काम पर रखा ही गया था. माने होटल में आए लोगों की बेइज्जती करने के लिए.

ये भी पढ़ें: 'झगड़ा निपटाने' थाने जाना था, लड़की नहीं मानी तो आर्मी जवान कंधे पर उठाकर ले जाने लगा, वीडियो वायरल

महिला भी उस होटल में बेइज्जती कराने ही गई थीं. और उनके जैसे बहुत सारे लोग इस होटल में इसी मकसद से आते हैं. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 20 हजार रुपए प्रतिदिन वाले इस होटल में जरूरत की बेसिक चीजें भी नहीं है. तौलिया और टॉयलेट रोल जैसी चीजें भी नहीं है. और चीजों की मांग करने पर बेइज्जती की जाती है. कई मामलों में तो अपशब्द भी कहे जाते हैं.

दिलचस्प बात ये है कि ये होटल इसी कारण से फेमस है. लोग यहां बेइज्जत होने के लिए मोटा पैसा देते हैं. इसे अपनी तरह का दुनिया का इकलौता अजीब होटल बताया जा रहा है.

लंदन के इस होटल का नाम है- कैरेन होटल. इसी तरह का एक रेस्टोरेंट चेन है. जो इसी कारण से मशहूर है. नाम है कैरेन डाइनर. कैरेन होटल भी इसी कैरेन डाइनर चेन का हिस्सा है. 2021 में कैरेन डाइनर रेस्टोरेंट से ऐसे सर्विस की शुरूआत की गई थी. इसके बाद इसे ब्रिटेन में लॉन्च किया गया था.

वीडियो: Paper Leak, किसान आंदोलन पर प्रियंका गांधी का भाषण वायरल

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement