The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • kannada actor darshan viral vi...

कन्नड़ एक्टर दर्शन को जेल में VIP ट्रीटमेंट देना भारी पड़ा; जेलर का तबादला, 7 जेलकर्मी सस्पेंड

Kannada Actor Darshan Viral Video: कन्नड़ एक्टर Darshan Thogudeepa को जून 2024 में Renukaswamy Murder Case में गिरफ्तार किया गया था. एक दिन पहले ही जेल में दर्शन को VVIP ट्रीटमेंट वाली तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसके बाद प्रशासन ने कड़ा एक्शन लिया है.

Advertisement
kannada actor darshan viral video smoking in jail pavithtra gowda renukaswamy murder case
वीडियो में बाकी कैदियें के साथ जेल में एक्टक दर्शन (Photo- India Today)
pic
मानस राज
26 अगस्त 2024 (Published: 13:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case) में आरोपी कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा जेल में है. इस बीच कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिनमें दिखा कि दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) को जेल में ‘VIP सुविधा’ मिल रही है. सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में एक्टर जेल में दूसरे कैदियों के साथ बैठकर मग में कॉफी और सिगरेट पी रहे हैं. साथ ही वो किसी से वीडियो कॉल पर भी बात कर रहे हैं. पहले इस मामले में प्रशासन ने मामले में शीर्ष अधिकारियों को तलब किया और अब कार्रवाई करते हुए 7 जेलकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही जेल अधीक्षक का भी तबादला कर दिया गया है. आरोपी एक्टर को फिलहाल बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में रखा गया है. इसके साथ ही DG-कारागार ने जांच के आदेश भी दिए हैं.


क्या था रेणुका स्वामी मर्डर केस ?

मृतक रेणुकास्वामी चित्रदुर्ग की एक फार्मेसी में काम करते थे. 8 जून को काम पर गए रेणुकास्वामी वापस घर नहीं आए. उनके परिवार ने चित्रदुर्ग पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई. रिपोर्ट के मुताबिक 9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपल्या इलाके के एक नाले में लोगों को एक लाश मिली. पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस की जांच में पता चला कि लाश रेणुकास्वामी नाम के शख्स की है. पुलिस के मुताबिक आगे की जांच में राघवेंद्र, कार्तिक और केशवमूर्ति नाम के तीन व्यक्तियों ने खुद हत्या करने की बात कही. तीनों ने बताया कि उन्होंने रेणुकास्वामी की हत्या कर उनका शव फेंक दिया था. आगे की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रेणुकास्वामी की हत्या का दोष अपने ऊपर लेने के लिए उन्हें 5 लाख रुपये दिए गए थे. साथ ही, दर्शन थुगुदीपा का नाम न लेने का निर्देश दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Renuka Swamy मर्डर केस की ये बातें दहला देंगी, आरोपी एक्टर दर्शन के मैनेजर ने भी सुसाइड कर ली

रेणुकास्वामी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि घटना की रात यानी 8 जून को राघवेंद्र ने उनके पति को घर के पास से अगवा किया गया है. रेणुकास्वामी को कामाक्षीपल्या के एक शेड में ले जाकर पीटा गया. इसके बाद दर्शन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर रेणुकास्वामी को बेल्ट से पीटा. दर्शन के जाने के बाद आरोपियों ने रेणुकास्वामी को फिर से पीटा. इसके बाद रेणुकास्वामी की हत्या कर दी गई.

क्यों हुआ रेणुका स्वामी का क़त्ल?

रेणुका स्वामी एक्टर दर्शन थुगुदीपा का बहुत बड़ा फैन था. उसने कथित तौर पर एक्टर की पार्टनर पवित्रा गौड़ा के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट किए थे. कथित तौर पर उसने लिखा था कि पवित्रा गौड़ा ने दर्शन थुगुदीपा और उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी के रिश्ते में दरार ला दी. इसके अलावा वो कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा को अश्लील संदेश भेजता था. आरोप है कि इन्हीं संदेशों के चलते एक्टर दर्शन ने रेणुका स्वामी की हत्या की साजिश रची. 

वीडियो: 'महिलाओं के खिलाफ अपराध माफी योग्य नहीं, सरकारें आती जाती रहेंगी दोषी बचने नहीं चाहिए' : पीएम मोदी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement