The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • kangna ranaut post about airpo...

Kangana Ranaut का गुस्सा नहीं हुआ शांत, इंदिरा गांधी का ज़िक्र कर किन्हें खालिस्तानी कह दिया?

अपनी Instagram स्टोरी में Kangna Ranaut ने इजरायल, हमास और फिलिस्तीन को भी समेट लिया. कंगना ने अपने ऊपर हमला करने वाली Kulwinder Kaur पर खालिस्तानियों के अंदाज़ में हमला करने का आरोप लगा दिया.

Advertisement
kangna ranaut
महिला जवान, इंदिरा गांधी और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बहुत कुछ लिखा (Image: Social media)
pic
राजविक्रम
7 जून 2024 (Updated: 7 जून 2024, 14:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्म एक्ट्रेस व BJP नेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है. पोस्ट में एक एनिमेटेड तस्वीर है, जिसमें कुछ वर्दी पहने जवान एक महिला पर गोली चलाते दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ कंगना ने एक बात भी लिखी. जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Ex Prime Minister Indira Gandhi) और खालिस्तान (Khalistan) समर्थकों से जुड़ी है. 

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट पर कंगना ने लिखा कि जल्द ही एमरजेंसी आने वाली है. ये बताने के लिए कि कैसे एक बुजुर्ग महिला को उसके ही घर के भीतर मार दिया गया था. वर्दी वाले उन लोगों के द्वारा जिन पर उन्होंने भरोसा जताया था. जो उनकी सुरक्षा के लिए थे.

आगे लिखा इस काम के लिए उन लोगों ने 35 गोलियों का इस्तेमाल किया था. ऐसे बहादुर खालिस्तानियों की कहानी जल्द ही बाहर आने वाली है. 


इसके अलावा कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लेकर भी एक पोस्ट किया. जिसे बाद में हटा लिया गया. 

लिखा था,

फिल्म इंडस्ट्री के लोग या तो आप पूरी तरह से खामोश हैं. या फिर मुझ पर हुए उस हमले का जश्न मना रहे हैं. जो एयरपोर्ट पर हुआ. याद रखिए कल को अगर आप निहत्थे देश की किसी सड़क या फिर विदेश में कहीं घूम रहे हों. और कोई इजरायली या फिलिस्तीनी आप या आपके बच्चों पर हमला कर दे. वो भी सिर्फ इसलिए कि आपने राफा पर लोगों की नजर लाने की कोशिश की हो. या इजरायली बंधकों की तरफ खड़े रहे हों. 

आगे लिखा कि तब आप लोग देखेंगे कि मैं आपके साथ खड़ी रहूंगी. आपकी अभिव्यक्ति की आजादी के लिए. कंगना ने अंत में लिखा कि अगर आपको कभी लगे कि मैं जहां हूं, वहां तक कैसे पहुंची. तब एक बात याद रखिएगा तुम, तुम हो मैं नहीं. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ मारा, पता है CISF जवान Kulwinder Kaur को क्या सजा होगी?

महिला जवान के बारे में ये लिखा

साथ ही एक दूसरी स्टोरी पर अपने ऊपर हुए हमले के बारे में भी बात की. लिखा कि महिला जवान ने इरादतन छिपकर उनका इंतजार किया. जब मैं उसके पास से होकर गुजरी तो खालिस्तानी तरीके से पीछे से छुपकर मुझ पर हमला किया. 

आगे इस बारे में भी लिखा कि कैसे महिला जवान हमले का कारण पूछने पर, कोई जवाब नहीं देती. बल्कि दूसरे लोगों के फोन के कैमरे में देखकर लोगों का ध्यान खींचने के लिए बोलने लगती है. लिखा कि कृषि कानून बदल दिए गए हैं. अब उनसे किसी को फर्क नहीं पड़ता.

साथ ही महिला जवान पर खालिस्तान समर्थक होने के आरोप भी लगाए.

वीडियो: Mandi Election Results 2024: BJP की कंगना रनौत को मिली जीत

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement