The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Kangana Ranaut slapgate CISF j...

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड: CISF जवान कुलविंदर कौर की मां सामने आईं, बड़ा आरोप लगाया

चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा ड्यूटी में तैनात कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपनी मां का जिक्र किया था.

Advertisement
kangana ranaut slapgate
कुलविंदर को सस्पेंड किया जा चुका है. (तस्वीरें- इंडिया टुडे और X)
pic
दुष्यंत कुमार
7 जून 2024 (Updated: 7 जून 2024, 21:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

BJP सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान कुलविंदर कौर की मां का बयान आया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत ने उनकी बेटी को उकसाया होगा, इसीलिए उसने BJP सांसद पर हाथ उठाया. कुलविंदर कौर की मां वीर कौर ने अपनी बेटी का बचाव किया. कहा कि कुलविंदर ऐसी नहीं कर सकतीं.

कुलविंदर कौर की मां ने क्या कहा?

गुरुवार, 6 जून को चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा ड्यूटी में तैनात कुलविंदर कौर ने सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपनी मां का जिक्र किया था. कहा था कि किसान आंदोलन के वक्त उनकी मां सरकार के खिलाफ धरने पर बैठी थीं और कंगना रनौत ने कहा था कि वहां महिलाएं सौ-सौ रुपये में बैठती हैं.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के गाल पर थप्पड़ के निशान वाली तस्वीर का सच

इस वीडियो के बाद कुलविंदर की मां चर्चा का विषय बन गईं. एक तरफ कई लोगों ने CISF जवान के इस कृत्य की कड़ी निंदा की है तो दूसरी तरफ कई लोग उनकी मां के नाम पर थप्पड़ कांड को 'सही' करार देने में लगे हुए हैं. हंगामे के बीच आजतक से बातचीत में वीर कौर ने कहा,

"मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती. कंगना ने गलत भाषा का इस्तेमाल कर उसे उकसाया होगा या मजबूर किया होगा. उसने पहले भी गलत बयान दिए हैं."

आगे वीर कौर ने बताया कि किसान आंदोलन में वो शामिल हुई थीं. वहीं कुलविंदर के भाई शेर सिंह महिवाल ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने अपनी बहन के निलंबन की निंदा की है.

FIR दर्ज

CISF ने कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया है. आजतक ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि CISF ने आरोपी जवान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. कुलविंदर कौर को आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 341 (किसी को गलत तरीके से रोकना) के तहत नामजद किया गया है. ये दोनों जमानती धाराएं हैं. हालांकि कुलविंदर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

वीडियो: सोशल लिस्ट: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान के समर्थन में लिखी गईं बातें, लोग हुए नाराज़

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement