The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Kai Turner tik tok star from n...

बॉयफ्रेंड ने करा लिया अपना जेंडर चेंज, लोगों ने मारे ताने, टिकटॉक स्टार ने सुनाई अपनी आपबीती

इंग्लैंड की टिक टॉक स्टार Kai Turner को अपने पार्टनर Rob Rose के साथ रिश्ते में तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. Turner ने खुद अपनी आप बीती सुनाई है.

Advertisement
Tik Tok star, UK,  relationship with partner
टिक टॉक स्टार ने सुनाई अपनी आपबीती (फोटो: सोशल मीडिया)
pic
लल्लनटॉप
9 अक्तूबर 2024 (Published: 12:34 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रिश्तों के टूटने को लेकर आजकल तमाम तरीके की खबरें सामने आती रहती है. छोटी से छोटी बातों को लेकर कईयों साल पुराने रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं, जो तमाम चुनौतियों के बाद भी बरकरार रहते हैं. ऐसे रिश्ते तमाम लोगों के सामने एक मिसाल भी पेश करते हैं. ऐसी ही कहानी है इंग्लैंड की टिक टॉक स्टार काई टर्नर (Kai Turner) और उनके पार्टनर रॉब रोज (Rob Rose) की. जिन्होंने लोगों के तानों और काफी चुनौतियों के बावजूद अपने रिश्ते को बरकरार रखा है.

डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक काई टर्नर पहले पुरुष थे. इस दौरान ही रॉब रोज को उनसे प्यार हो गया. उनका रिश्ता काफी लंबा चला. हालांकि कुछ समय बाद काई ने महसूस किया कि वो पुरुष नहीं हैं. जिसके बाद उन्होंने ट्रांजिशन का साहसिक फैसला लिया और पुरुष से ट्रांसजेंडर महिला बनने का फैसला किया. 

ये भी पढ़ें: लव बाइट जरा संभलकर लीजिए, जान भी जा सकती है, ये हम नहीं डॉक्टर्स कह रहे हैं

तमाम मुश्किलों के बाद भी निभाते रहे साथ

इस दौरान हालांकि टर्नर को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ा.  समाज की तरफ से भी उन्हें कई तरह के ताने मिले. हालांकि इन तमाम मुश्किलों के बाद भी रॉब ने बिना किसी हिचकिचाहट के उनका पूरा साथ दिया. इसके बारे में टर्नर ने डेली स्टार को बताया कि इस नफरत का सामना सिर्फ उन्हें ही नहीं, बल्कि उनके पार्टनर रॉब को भी सहना पड़ता है. समाज दोनों को काफी ताने देता है. बावजूद इसके दोनों का रिश्ता अभी भी अटूट है. टर्नर के मुताबिक उनका और रॉब का प्यार इन तमाम मुश्किलों के बावजूद मजबूत बना रहा है, भले ही उन्होंने पुरुष से ट्रांसजेंडर महिला बनने का फैसला किया.

टर्नर ने आगे बताया कि उन्हें काफी पहले यानी बचपन के दिनों में ही पता चल गया था कि वो एक ट्रांसजेंडर हैं. टर्नर के मुताबिक हालांकि तब उनके पास आज की युवा पीढ़ी की तरह सोशल मीडिया वाली पावर नहीं थी. टर्नर के मुताबिक हालांकि जैसे ही वो अपनी किशोरावस्था में पहुंची तब उन्होंने YouTube पर ट्रांसजेंडर व्यक्तियों के बारे में देखा, जिसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि वो वास्तव में कौन हैं. 

टर्नर साथ ही बताती हैं कि LGBTQ+ समुदाय के अंदर से भी दोनों को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. टर्नर के मुताबिक समलैंगिक पुरुषों ने रॉब के उनके साथ संबंधों पर सवाल उठाए. उन लोगों का मानना था कि अगर रॉब वाकई में ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हैं जो जन्म से ही पुरुष है, तो वह किसी पुरुष के साथ डेट क्यों नहीं करता. काई ने साथ ही बताया कि वो एक एडवांस्ड प्रैक्टिशनर भी हैं और वह खुद पर कई तरह की ब्यूटी ट्रीटमेंट्स करती हैं.

वीडियो: 'छावा' का धांसू टीज़र देख विकी कौशल से तिबारा प्यार हो जाएगा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement