The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • jharkhand while making a reel ...

इंस्टाग्राम रील के चक्कर में युवक ने लगाई 100 फीट की ऊंचाई से पानी में छलांग, जान गंवानी पड़ी

झारखंड के साहिबगंज जिले में रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई. गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
jharkhand while making a reel boy jumped into deep water from height of 100 feet
इंस्टाग्राम रील के चलते युवक की गई जान. क्रेडिट - इंडिया टुडे
pic
आनंद कुमार
24 मई 2024 (Updated: 24 मई 2024, 08:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

झारखंड के साहिबगंज में रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी. जिसके चलते गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवा तेजी से भागकर जंप करता दिख रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ बचाव दल मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकाला. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड के साहिबगंज जिले के करम पहाड़ी के नजदीक एक पत्थर खदान है. यहां पर पानी की झील सी बनी हुई है. तौसीफ नाम का एक युवक यहां अपने कुछ दोस्तों के साथ नहाने आया था. इस दौरान उसने लगभग 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में छलांग लगा दी और वो डूब गया.इस दौरान झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. वीडियो में ऊपर खड़ा हुआ एक शख्स इस पूरी घटना को रिकॉर्ड कर रहा था. 

ये भी पढ़ें - चारधाम यात्रा में नहीं बना सकेंगे इंस्टा रील, 5 दिन में 11 मौतों के बाद उत्तराखंड सरकार का फैसला

20 मई को शाम साढ़े 5 बजे के आसपास स्थानीय थाना प्रभारी अनिश पांडे को इस घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद उन्होंने स्थानीय गोताखोरों को तलाशी अभियान में लगाया.और कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस की छानबीन में पता लगा कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के लिए रील बना रहा था. जिसके चलते उसने झील में छलांग लगाई.

इस घटना के बारे में पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार कुशवाहा ने बताया, 

कुछ दोस्तों के साथ तौसीफ नाम का युवक बंद पड़े पत्थर खदान में नहाने गया था. और नहाने के दौरान कुछ दोस्त उसके वीडियो भी बना रहे थे.

उन्होंने आगे बताया कि 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने के बाद युवक अपने आप को संभाल नहीं पाया और उसकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई.

वीडियो: केएल राहुल-संजीव गोयनका वायरल फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स क्या बोले?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement