The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Jharkhand boy dies after jumpi...

रील बनाते हुए ऊंचाई से तालाब में कूदा, लेकिन वापस ऊपर नहीं आया, घंटों बाद शव बरामद

घटना जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित करम पहाड़ के पास एक पत्थर खदान में हुई. यहां पर पानी का तालाब सा बना हुआ है. सोमवार, 20 मई को तौसीफ नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां नहाने आया था.

Advertisement
jharkhand making a reel boy jumped into deep water from a height of 100 feet lost his life sahibganj
Reel बनाने के चक्कर में 18 साल के युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई और गहरे पानी डूबने से उसकी मौत हो गई. (तस्वीर-आजतक)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
21 मई 2024 (Updated: 21 मई 2024, 01:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंस्टा-यूट्यूब रील बनाना अब शौक नहीं बल्कि अब एक नशा सा बन गया है और यह नशा कभी-कभी किसी युवा को मौत के मुंह में धकेल देता है. इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. झारखंड के साहिबगंज जिले में ऐसी एक घटना हुई है. यहां रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने गहरे पानी में छलांग लगाई जिससे उसकी मौत हो गई.

इंडिया टुडे से जुड़े प्रवीण कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक घटना जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित करम पहाड़ के पास एक पत्थर खदान में हुई. यहां पर पानी का तालाब सा बना हुआ है. सोमवार, 20 मई को तौसीफ नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां नहाने आया था. इस दौरान उसने लगभग 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में छलांग लगा दी. लेकिन पानी में गिरने के बाद वो जिंदा बाहर नहीं आया. तालाब गहरा होने के कारण वह डूब गया.

शाम साढ़े 5 बजे इस घटना की जानकारी थाना प्रभारी अनिश पांडे को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी. कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मंगलवार, 21 मई को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- सिंगापुर जा रहे विमान में 'टर्बुलेंस' से मची चीख-पुकार, एक यात्री की मौत

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना पर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि सोमवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ दोस्तों के साथ तौसीफ नाम का 18 वर्षीय युवक बंद पड़ी पत्थर खदान में नहाने गया था. इसी क्रम में कुछ दोस्त उसके वीडियो भी बना रहे थे. मौजमस्ती के बीच तौसीफ 100 फीट ऊपर से तालाब में कूद गया, लेकिन तालाब में वो अपने आप को संभाल नहीं पाया और उसकी गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई.

वीडियो: सेहत: रील्स, वीडियो देखकर सोने की आदत है? जानिए इसका शरीर पर क्या असर पड़ता है?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement