The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • jhansi dandiya programme miscr...

डांडिया प्रोग्राम में लाठी-डंडे लेकर घुसे 'हिंदू संगठन के कार्यकर्ता', जमकर बवाल, 31 आरोपी अरेस्ट

Ruckus in Dandiya Night: मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का है. मॉलिक्यूल एयर बार में 5 अक्टूबर को डांडिया का प्रोग्राम रखा गया था. आरोप है कि प्रोग्राम के बीच में कुछ लोग गले में गमछा पहने लाठी-डंडों के साथ जा पहुंचे.

Advertisement
jhansi dandiya programme miscreants checked adhaar card hindu organization workers 31 arrested
मामला नवाबद थाना क्षेत्र के होटल रीजेंटा का है (सांकेतिक फोटो- PTI)
pic
ज्योति जोशी
7 अक्तूबर 2024 (Updated: 7 अक्तूबर 2024, 08:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक डांडिया प्रोग्राम के दौरान बवाल हो गया (Jhansi Dandiya Night Ruckus). आरोप है कि कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंचे और कार्यक्रम में शामिल लोगों के आधार कार्ड चेक करने लगे. साथ ही उन्होंने कार्यक्रम आयोजित करने की परमिशन दिखाने को भी कहा. इसी बात को लेकर वहां हंगामा हो गया. चश्मदीदों का कहना है कि वो लोग खुद को हिंदू संगठन का कार्यकर्ता बता रहे थे.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला नवाबद थाना क्षेत्र के होटल रीजेंटा का है. यहां के मॉलिक्यूल एयर बार में 5 अक्टूबर को डांडिया का प्रोग्राम रखा गया था. आरोप है कि प्रोग्राम के बीच में कुछ लोग गले में गमछा पहने लाठी-डंडों के साथ वहां पहुंच गए. उन्होंने कथित तौर पर लोगों के आधार कार्ड देखने शुरू किए और प्रोग्राम की परमिशन दिखाने की भी मांग की. जब होटल कर्मियों ने उनका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई. तभी मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

खबर है कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराने की कोशिश की. इस दौरान आरोपियों की पुलिस के साथ भी नोक झोंक हो गई. हालात बिगड़ते देख पुलिस ने 31 लोगों को अरेस्ट कर लिया. होटल के सुरक्षाकर्मी की लिखित शिकायत के आधार 31 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 

पुलिस वीडियो फुटेज चेक कर रही है. आरोपी देखने गए थे कि प्रोग्राम की परमिशन है या नहीं और वहां कैसे कार्यक्रम हो रहा था. ये अवैधानिक है. किसी को ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है कि वो कार्यक्रम में जाकर परमिशन चैक करने लगे और फिर हंगामा करें.

ये भी पढ़ें- यूके में गरबा रोकने आए पुलिसकर्मी खुद ही डांडिया उठाकर थिरकने लगे, वीडियो भी सामने आया

पुलिस ने बताया कि आरोपी किसी संगठन से हैं या नहीं और वो लोग प्रोग्राम में क्यों घुसे, इस बात की जांच की जा रही है. 

वीडियो: सपा सांसद के बेटे पर मारपीट और अपहरण का आरोप, केस दर्ज

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement