The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • jalandhar girl made a video s...

लड़की ने पुलिस वीकल पर चढ़कर रील बनाई, SHO ने देखा और कुछ ना किया, दोनों की आफत हो गई

वायरल वीडियो में लड़की पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठी दिख रही है. अब एक और वीडियो डाला है और सॉरी बोल रही है.

Advertisement
Jalandhar girl viral video on police vehicle
वीडियो में दिख रही लड़की को एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताया जा रहा है. (फोटो: आजतक)
pic
सुरभि गुप्ता
28 सितंबर 2023 (Updated: 28 सितंबर 2023, 23:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पुलिस की गाड़ी के बोनट पर शान से बैठी लड़की. सरकारी गाड़ी पर बैठ अपना वीडियो बनवाया. वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना लगा दिया. वीडियो जब सोशल मीडिया पर डाला, तो बवाल हो गया. पता चला कि वीडियो जालंधर का है. पंजाब पुलिस को भी ट्रोल किया जाने लगा. मामला पंजाब पुलिस के अधिकारियों तक पहुंचा, फिर मामले की जांच शुरू हुई. पंजाब पुलिस के एक SHO को लाइन हाजिर किया गया. इस बीच वीडियो बनाने वाली लड़की ने एक और वीडियो जारी किया है. क्या कहा है, आगे बताएंगे. पहले पूरा मामला जान लीजिए.

SHO की गलती पाई गई

वीडियो में दिख रही लड़की को एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताया जा रहा है. आजतक के परमजीत सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने जालंधर के एक थाना प्रभारी (SHO) की गाड़ी पर बैठकर वीडियो बनाया था. वीडियो में पहले लड़की पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बनाती दिख रही है. फिर SHO से बात करती नज़र आ रही है.

वीडियो वायरल हुआ तो पंजाब पुलिस के अधिकारियों तक भी पहुंचा. तब थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन लिया गया. जालंधर कमिश्नरेट के DCP (लॉ एंड ऑर्डर) अंकुर गुप्ता ने बताया कि वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी थाना डिविजन 4 के प्रभारी अशोक कुमार हैं. DCP (डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस) के मुताबिक इस मामले में SHO की गलती पाई गई है. उन्हें लाइन हाजिर किया गया है. लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई, इस सवाल के जवाब में DCP ने कहा कि अभी देखा जा रहा है कि किन हालात में वो वीडियो बनाया गया. साथ ही, उन्होंने लोगों से अपील की है कि ऐसे वीडियो ना बनाएं, जिसका किसी भी तरह का गलत प्रभाव पड़े.

लड़की बोली- 'वीडियो के लिए सॉरी'

वहीं इस मामले में वीडियो बनाने वाली लड़की का भी बयान आया है. रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने बताया कि उसके एक दोस्त के जन्मदिन पर SHO आए थे. उनकी गाड़ी भी साथ थी, इसलिए उसने यूं ही वीडियो बनाने की सोची और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. लड़की ने कहा,

"मैंने तो सिर्फ नॉर्मली वीडियो डाली थी. मुझे नहीं पता था कि इतना विवाद हो जाएगा. गलती से वीडियो डाल दी, जिसे वायरल कर दिया गया."

लड़की ने वीडियो बनाने और अपलोड करने के लिए माफी भी मांगी है. 

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये लड़की पहले भी अपनी रील के चलते विवादों में घिर चुकी है. कुछ समय पहले उसने गोली चलाते हुए रील बनाई थी.

ये भी पढ़ें- पंजाब के युवाओं को भारत के खिलाफ करने के लिए खालिस्तानी क्या तरीके अपनाते हैं?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement