The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • instagram travel influencer di...

इंस्टा इन्फ्लूएंसर का पैर फिसला, 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी, मौत

Raigarh Maharshtra: मानगांव पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि आन्वी कामदार बारिश के बीच अपने दोस्तों के साथ रायगढ़ पहुंची थीं. कथित तौर पर वीडियो बनाते वक्त उनका पैर फिसल गया.

Advertisement
instagram travel influencer dies while shooting reel raigarh anvi kamdar maharashtra
इंस्टाग्राम पर आन्वी कामदार के ढाई लाख फॉलोअर्स हैं (फोटो- इंस्टाग्राम/@theglocaljournal)
pic
ज्योति जोशी
18 जुलाई 2024 (Updated: 19 जुलाई 2024, 13:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की मौत हो गई. आन्वी कामदार नाम की इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर यहां अपने दोस्तों के साथ घूमने आई थीं (Travel Insta Influencer Dies Maharashtra). खबर है कि मानगांव में कुंभे झरने के पास कथित तौर पर रील बनाते वक्त वो 300 फीट गहरी खाई में जा गिरीं.

27 साल की आन्वी कामदार पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर थीं. इंस्टाग्राम पर उनके ढाई लाख फॉलोअर्स हैं. वो अपने पेज @theglocaljournal पर ट्रैवल से जुड़ी फोटो-रील शेयर किया करती थीं.

घटना 16 जुलाई की है. मानगांव पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि आन्वी कामदार मुंबई के मुलुंड इलाके की रहने वाली थीं. वो बारिश में अपने दोस्तों के साथ रायगढ़ पहुंची थीं. इसी दौरान अचानक उनका पैर फिसल गया और वो गहरी खाई में जा गिरीं. दोस्तों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस के साथ-साथ बचाव दल से जुड़े स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे. आन्वी को खाई से निकालकर मानगांव तालुके के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने पर्यटकों और आसपास के लोगों से अपील की है. कहा है कि घूमते वक्त अपनी सुरक्षा का खास खयाल रखें. कुछ भी ऐसा करने से बचें जो आपके लिए सुरक्षित ना हो.

आन्वी के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर तीन दिन पहले एक वीडियो अपलोड किया गया है. इसमें 15 अगस्त के लॉन्ग वीकेंड को देखते हुए आन्वी ने ट्रिप के लिए कुछ लोकेशंस के सजेशन दिए हैं. जब आप इस वीडियो के कॉमेंट बॉक्स में पहुंचते हैं तो आन्वी के साथ हुई घटना का वहां पर भी जिक्र दिखता है. कुछ लोग आन्वी के साथ हुई दुर्घटना की जानकारी दे रहे हैं तो कुछ अफसोस जता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लड़कियों और कारों को लेकर रील बनाता था, एक गलती हो गई और पुलिस ने जेल भेज दिया

सोशल मीडिया पर वायरल होने के क्रेज के बीच या कॉन्टेंट बनाने के दौरान लापरवाही बरतने के कई वीडियोज सामने आते हैं. दो महीने पहले मई में झारखंड के साहिबगंज में रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी. गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना से जुड़े वीडियो में युवा तेजी से भागकर जंप करता दिख रहा है. इस दौरान झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. 

वीडियो: ना वर्दी का ख्याल रहा, ना ड्यूटी का! रील बनाने के चक्कर में सस्पेंड हो गए दो सब-इंस्पेक्टर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement