The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • instagram badminton broom vira...

झाड़ू से बैडमिंटन मैच खेला, ताबड़तोड़ शॉट देख लोग हैरान, कोई ऐसा कमाल कैसे कर सकता है?

जुगाड़ तो बहुत देखे होंगे, लेकिन ऐसा न देखा-सुना होगा! वीडियो देखिए फिर बताइए

Advertisement
instagram video viral badminton broom
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
pic
राजविक्रम
1 मार्च 2024 (Updated: 1 मार्च 2024, 09:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हमारे जुगाड़ (Hack) प्रधान देश में जुगाड़ों की कमी नहीं है. कभी कोई मोटर साइकिल के पीछे ATM का जुगाड़ कर लेता है, तो कोई कभी सिक्के खाकर जिंक का जुगाड़ करता है. ऐसा ही एक जुगाड़ भरा कारनामा एक इंस्टा यूजर (Insta user) ने करने की कोशिश की है. जिसका वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है. वीडियो में ये शख्स नायाब तरीके से झाड़ू (broom) का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है. जी हां, वीडियो में ये शख्स झाड़ू से बैडमिंटन (badminton with broom) खेलता नजर आ रहा है. ऐसे-ऐसे तगड़े शॉट खेलता है कि सामने वाला चारों खाने चित हो जाता है. देखने वाले भी हैरान हैं कि ये कैसे संभव है?

दरअसल हाल ही में badmintonplayer_jatin नाम के एक यूजर ने एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. जिसमें वो एक झाड़ू के साथ बैडमिंटन खेल रहे हैं. सुनने में तो उनका किसी खास पॉलिटिकल पार्टी से लेना-देना नहीं आया है. हालांकि वीडियो देख कर लोग जरूर बावले से नजर आ रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि हमारा देश नौसिखियों के लिए नहीं है. तो दूसरे ने लिखा कि मैं तो बेवजह ही रैकेट्स पर पैसा बर्बाद कर रहा था. 

कुछ लोग उनके इस नायाब तरीके की तारीफ कर रहे हैं. तो कुछ बैडमिंटन की इज्जत न करने से खफा नजर आए. पहले वीडियो देखते हैं. फिर आगे बात करते हैं. 

ये भी पढ़ें- सैंडविच मंगाया था, इतना महंगा... इतना महंगा कि खरीदने में 'घर जाएगा'!

वीडियो को अब तक करीब 1.7 लाख लोगों ने लाइक किया है. वी़डियो पर आगे लोगों ने बैडमिंटन के अलग- अलग नाम तक दे डाले. कुछ ने कहा कि बैडमिंटन नहीं ‘ब्रूममिंटन'. एक ने लिखा बैडमिंटन नहीं ‘झाड़ूमिंटन’. एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा कि कम से कम शटल की तो इज्जत करो. कईयों ने कहा कि कम से कम खेल की तो इज्जत करो. खैर ये यूजर अक्सर बैडमिटन से जुड़े वीडियो डालते रहते है. एक दूसरे वीडियो में तो वो बोतल से खेलते नजर आ रहे हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement