The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • indore bmw speeding in wrong d...

दोस्त के बर्थडे पर केक ले जाने की जल्दी थी! गलत दिशा में चल रही BMW ने स्कूटर को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

Indore MP News: 14 सितंबर की रात को करीब साढ़े 11 बजे दोनों महिलाएं गणेश मंदिर में लगे मेले से स्कूटर पर वापस घर लौट रही थी. तभी गलत डायरेक्शन से आ रही एक BMW ने उन्हें टक्कर मार दी.

Advertisement
indore bmw speeding in wrong direction to deliver friend bday cake hits scooter two women killed
आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है (फोटो- सीसीटीवी ग्रैब)
pic
ज्योति जोशी
16 सितंबर 2024 (Published: 08:41 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश के इंदौर में गलत दिशा से आ रही एक BMW कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी जिसके चलते स्कूटर पर सवार दोनों महिलाओं की मौत हो गई (Indore BMW Hits Scooter). पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए जल्दी में था. मृतकों की पहचान 25 साल की दीक्षा जादौन और 24 साल की लक्ष्मी तोमर के तौर पर हुई है. दोनों तुलसीनगर इलाके में रहती थीं. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना इंदौर के खजराना इलाके की है. 14 सितंबर की रात को करीब साढ़े 11 बजे दोनों महिलाएं गणेश मंदिर में लगे मेले से स्कूटर पर वापस घर लौट रही थी. तभी गलत डायरेक्शन से आ रही एक BMW ने उन्हें टक्कर मार दी. दोनों महिलाओं को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई.

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उसमें दिख रहा है कि दोनों महिलाएं टक्कर के बाद हवा में उछलकर गिर पड़ती हैं.

BMW गाड़ी चला रहे शख्स की पहचान 28 साल के गजेंद्र प्रताप सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी अपने किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में केक लेकर जाने के लिए जल्दबाजी में था और इसके चलते उसने गलत दिशा में गाड़ी चलाई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, उसे अरेस्ट कर लिया गया है.

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि जो  BMW गाड़ी वो चला रहा था वो सेकेंड हैंड गाड़ी थी और उसने कुछ समय पहले ही उसे खरीदा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: BMW ने 'वैगन आर' को मारी टक्कर, फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत 8 घायल

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक लक्ष्मी तोमर अपने परिवार की एकमात्र कमाने वाली सदस्य थीं. पिछले साल उनके पिता का निधन हो गया था. वो इंदौर में काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करती थीं. मूल रूप से ग्वालियर की रहने वाली दीक्षा इंदौर में एक पब्लिक सेक्टर बैंक में काम करती थी.

कुछ महीने पहले इसी तरह का मामला दिल्ली से सामने आया था. तेज रफ्तार BMW की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. गाड़ी चला रही महिला एक पार्टी अटेंड करके वापस घर लौट रही थी. तभी गाड़ी और एक स्कूटी सवार के बीच जोरदार टक्कर हुई. आरोपी महिला घायल शख्स को अस्पताल ले गई लेकिन वो बच नहीं सका. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया.

वीडियो: BMW से महिला को रौंदने वाला रईसजादा कैसे पकड़ा गया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement