The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • indigo flight passenger hits p...

इंडिगो की फ्लाइट हुई लेट, नाराज शख्स ने पायलट को मुक्का जड़ दिया, वीडियो वायरल

Viral Video में देखा जा सकता है कि Indigo Flight में पायलट यात्रियों को कुछ जानकारी देने की कोशिश कर रहे हैं. तभी एक पीले रंग का हुडी पहना व्यक्ति दौड़ते हुए पायलट की ओर बढ़ता है. पायलट सावधान होता है लेकिन तब तक यात्री उसको एक मुक्का मार देता है.

Advertisement
indigo flight passenger hits pilot amid delay viral video
पायलट को मुक्का मारता यात्री. (तस्वीर: वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)
pic
रवि सुमन
15 जनवरी 2024 (Published: 10:21 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडिगो की एक फ्लाइट (Indigo Flight) में देरी से तंग आकर एक यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पायलट कुछ जानकारी दे रहे थे तभी एक यात्री ने उन्हें मुक्का मार दिया. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, धुंध की वजह से फ्लाइट लेट हो रही थी. लेकिन यात्रियों को सही जानकारी नहीं दी जा रही थी. इससे तंग आकर यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया. IGI पुलिस को इस मामले में शिकायत मिली है.

ये भी पढ़ें: 2023 के हर दिन का तापमान बताएगा ये कंबल, वायरल वीडियो देख लोग बोले- कितनी तेजस्वी है!

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट यात्रियों को कुछ जानकारी देने की कोशिश कर रहे हैं. तभी कई लोग पायलट की बातों को काटने लगते हैं. एक व्यक्ति की आवाज आती है कि आप झूठ बोल रहे हैं. इतने में एक पीले रंग का हुडी पहना व्यक्ति दौड़ते हुए पायलट की ओर बढ़ता है. पायलट सावधान होता है लेकिन तब तक यात्री उसको एक मुक्का मार देता है.

इसके बाद वो पायलट से बहस करने लगता है. कहता है,

"चलाना है तो चला, नहीं चलाना है तो मत चला."

एक दूसरा व्यक्ति आकर हमला करने वाले को पकड़ता है. सामने की तरफ पायलट और मुक्का मारने वाले के बीच एक फ्लाइट अटेंडेंट आ जाती हैं. बीच-बचाव किया जाता है. फ्लाइट अटेंडेंट रूआंसी आवाज में चिल्लाती है- आपने अच्छा नहीं किया. आप ऐसा नहीं कर सकते.

इस पर दूसरे यात्रियों को भी बहस करते सुना जा सकता है. एक दूसरा यात्री कहता है कि हम कितनी देर से इंतजार कर रहे हैं. उसने पागल शब्द का भी इस्तेमाल किया.

उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण फ्लाइट्स लेट हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: फ्लाइट की 'वेज थाली' में मिले चिकन के टुकड़े, एयर इंडिया की क्लास लग गई

वीडियो: सोशल लिस्ट: पाकिस्तान के फैसल किंग बाल्डिया की कहानी वायरल, बॉडीबिल्डर होने से सड़क पर कैसे पहुंचे?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement