The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • indian student stabbed in amer...

अमेरिका: जिम में भारतीय छात्र को चाकू से गोदा, हमलावर बोला- 'वो अजीब लग रहा था'

अमेरिका में 24 साल के एक भारतीय छात्र पर हमला हुआ है. घटना इंडियाना राज्य के वलपराइसो शहर की है. यहां एक पब्लिक जिम में वरुण नाम के भारतीय छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया गया.

Advertisement
Indian student stabbed in America
अमेरिका में भारतीय छात्र पर हमला करने के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो: रॉयटर्स)
pic
लल्लनटॉप
1 नवंबर 2023 (Updated: 1 नवंबर 2023, 21:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अमेरिका में एक 24 साल के भारतीय छात्र (Indian Student) पर चाकू से हमला किए जाने की खबर है. घटना इंडियाना (Indiana) राज्य की है, जहां एक जिम में भारतीय छात्र वरुण पर हमला किया गया. घायल भारतीय छात्र का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. NWIU टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. आरोपी हमलावर पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच चल रही है. वहीं आरोपी ने हमला करने की जो वजह बताई है, वो काफी चौंकाने वाली है.

ये भी पढ़ें- US में पुलिस वीकल से हुई थी जाह्नवी की मौत, मां-बाप के लिए आई एक और भावुक खबर

जिम में भारतीय छात्र पर हमला क्यों किया गया?

इंडियाना के वलपराइसो शहर में 29 अक्टूबर की सुबह एक पब्लिक जिम में वरुण की कनपटी पर चाकू से हमला किया गया था. भारतीय छात्र पर हमला करने का आरोप जॉर्डन एंड्राड नाम के शख्स पर है. घटना के बाद, हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है. 

हमला करने के आरोपी जॉर्डन एंड्राड ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसे जिम में मसाज कराना था. जब वो मसाज रूम में गया तो वहां मौजूद शख्स (वरुण) को वो पहचानता नहीं था और उसे वरुण 'थोड़ा अजीब' लगा. आरोपी के मुताबिक उसे वरुण से खतरा महसूस हुआ, इसलिए उसने हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कहा है कि इस मामले में उसने 'बस अपनी प्रतिक्रिया दी' थी.

भारतीय छात्र का इलाज चल रहा, हालत बेहद गंभीर

इस घटना में बुरी तरह घायल हुए वरुण को फोर्ट वेन हॉस्पिटल ले जाया गया. वरुण की कनपटी पर गंभीर चोटें आई हैं. उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक वरुण के बचने की उम्मीद सिर्फ जीरो से 5 फीसदी बताई जा रही है.

बता दें कि अमेरिका में इसी साल जनवरी में एक भारतीय छात्रा जाह्नवी कंडुला की मौत हुई थी. पुलिस की एक गाड़ी ने जाह्नवी को टक्कर मारी थी. बाद में, इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया था, जिसमें पुलिस विभाग का एक अधिकारी जाह्नवी की मौत पर हंसते और मज़ाक करते सुनाई दे रहा था.

यहां पढ़ें - भारतीय लड़की की मौत पर हंस रहा था अधिकारी

(ये खबर लल्लनटॉप के साथ इंटर्नशिप कर रहे उमंग ने लिखी है.)

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement