The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Indian origin woman found dead...

अमेरिका में भारतीय मूल की लड़की का शव मिला, काम पर जाते वक्त अचानक गायब हुई थी

घर से 300 किलोमीटर दूर मिला शव. और क्या पता चला?

Advertisement
Indian origin woman found dead in America Texas mysteriously disappeared from work
अमेरिका में भारतीय मूल की युवती की मौत. (फोटो- सोशल मीडिया)
pic
ज्योति जोशी
18 मई 2023 (Updated: 18 मई 2023, 12:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अमेरिका में भारतीय मूल की एक लड़की (Indian Origin Woman) की रहस्यमय तरह से मौत की जानकारी मिली है. एक हफ्ते पहले काम पर जाते वक्त लड़की अचनाक गायब हो गई थी. अगले दिन करीब 300 किलोमीटर दूर लड़की का शव मिला. मृतका का नाम लहरी पथिवाड़ा है. उम्र 25 साल. लहरी ने अमेरिका में ही स्कूली पढ़ाई की. कॉलेज के बाद वो एक मेडिकल सेंटर में काम करती थी.

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, लहरी टेक्सस में कोलिन्स काउंटी के मैककिनी में रहती थी.  12 मई को लहरी काम पर गई लेकिन वापस नहीं लौटी. घरवालों और दोस्तों ने ट्रैक किया तो पता चला कि लहरी का फोन बगल के राज्य ओक्लाहोमा में है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

लहरी को आखिरी बार टेक्सस के ही डलास में एल डोराडो पार्कवे और हार्डिन बुलेवार्ड इलाके के आसपास एक काले रंग की टोयोटा गाड़ी चलाते हुए देखा गया था. अगले दिन यानी 13 मई को ओक्लाहोमा में लहरी का शव मिला. घर से लगभग 322 किलोमीटर दूर. अब तक इस बात की कोई जानकारी महीं मिली है कि मौत कैसे हुई या महिला वहां तक कैसे पहुंची. वहां की पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- अमेरिका में भारतीय परिवार की हत्या की पूरी कहानी

लहरी के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, वो ओवरलैंड पार्क रीजनल मेडिकल सेंटर में काम करती थी. लहरी ने कैनसस के ब्लू वैली वेस्ट हाई स्कूल से पढ़ाई की फिर कैनसस यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया. 

गुजराती परिवार की मौत

पिछले महीने ही खबर आई थी कि अमेरिका-कनाडा के बॉर्डर पर आठ लोगों के शव मिले हैं. उनमें से चार लोग भारतीय थे और एक ही परिवार के सदस्य थे. वो गुजरात में मेहसाणा के रहने वाले थे. बताया गया कि उन सभी की मौत अवैध तरीके से बॉर्डर पार करते वक्त नदी में डूबने से हुई. उनकी नाव नदी में पलट गई थी. मृतकों की पहचान 50 साल के प्रवीण चौधरी, उनकी पत्नी 45 साल की दीक्षा, 20 साल के बेटे मीत और 23 साल की बेटी विधि के रूप में हुई. बाकी मृतक रोमानिया के एक परिवार के सदस्य निकले थे.

वीडियो: तारीख: अमेरिका को अपने कट्टर दुश्मन ईरान को हथियार क्यों देने पड़े?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement