The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • in a bizarre incident in morad...

यूपी के अस्पताल में कुत्ता खा गया मरीज का खाना, वायरल वीडियो के बाद CMO ने क्या कहा?

मरीज के लिए रखा दूध और खाना कुत्ता खा गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन हरकत में आया.

Advertisement
in a bizarre incident in moradabad dog eats patients food in emergency ward
जिला अस्पताल में लोगों ने बताया कि वहां की व्यवस्था बेहद खराब है. वार्ड में आवारा कुत्ते घूमते रहते हैं. (फोटो- आजतक)
pic
प्रशांत सिंह
10 अक्तूबर 2023 (Published: 24:26 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बने एक अस्पताल में मरीज का खाना एक कुत्ते ने निपटा दिया (Dog eats Patients food in Moradabad hospital ). मरीज के लिए रखा दूध और खाना कुत्ता खा गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन हरकत में आया.

आजतक से जुड़े संवाददाता जगत गौतम की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मुरादाबाद के जिला अस्पताल का है. जहां के इमरजेंसी वार्ड में एक मरीज बेड पर लेटा हुआ था. उसके पास रखी टेबल पर खाना और दूध रखा हुआ था. जो एक आवारा कुत्ता आकर खा गया.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन से पूछा गया. मामले को लेकर सीएमओ कुलदीप सिंह ने बताया कि उन्हें वीडियो के बारे में पता चला है. मामले की जांच की जा रही है. प्रमुख अधीक्षक को जांच करने के आदेश दिए गए हैं. साथी ही सीएमओ ने कहा कि, इस बात के प्रबंध किए जा रहे हैं कि अस्पताल के वार्ड के अंदर आवारा जानवर न घुस पाएं.

जिला अस्पताल में लोगों ने बताया कि वहां की व्यवस्था बेहद खराब है. वार्ड में आवारा कुत्ते घूमते रहते हैं. कई बार तो वो मरीज के बेड पर चढ़ जाते हैं. लोगों के मुताबिक इसकी शिकायत कई बार जिला अस्पताल प्रशासन से की गई, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई.

यूपी समेत देशभर के सरकारी अस्पतालों में इस तरह के नजारे पहले भी दिखे हैं. नवंबर 2022 में श्रावस्ती के एक सरकारी अस्पताल में आवारा पशु घूमते दिखे थे. आजतक के मुताबिक इमरजेंसी वार्ड में कुत्ता आराम से बेड पर आराम फरमा रहा था तो एक जगह गाय मरीजों के बीच खड़ी दिख रही थी. उसी महीने राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक सरकारी अस्पताल में एक कुत्ता अपने मुंह में एक मृत भ्रूण लेकर घूमता हुआ दिखाई दिया था.

(ये भी पढ़ें: खीरा का ठेला लगाता था, एक के बाद एक ई-रिक्शा वालों को मार डाला, सिर्फ 15 हजार के लिए)

वीडियो: SDM ने शिकायत करने आए व्यक्ति को ऑफिस में मुर्गा बनाया, अब खुद नप गए, वीडियो वायरल

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement