The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • guwahati 5-star hotel murder i...

5 स्‍टार होटल में मर्डर! अंतरंग तस्वीरें और लव ट्रायंगल में गई शख्स की जान, पुलिस ने कैसे खोला केस?

Assam के Guwahati में एक महिला और उसके प्रेमी ने एक कारोबारी की हत्या कर दी! Murder हुआ 5-star Hotel के एक कमरे में. पुलिस ने कैसे सॉल्व किया केस? क्या-क्या पता लगा?

Advertisement
assam Murder In 5-Star Hotel Over Intimate Pics Solved Within Hours
5-स्टार होटल के कमरे में हुई वारदात | फोटो: इंडिया टुडे
pic
सारस्वत कश्यप
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

असम के गुवाहाटी शहर के एक 5 स्टार होटल में पुणे के एक व्यापारी की हत्या हुई. लाश उसके होटल रूम के फर्श पर मिली. पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. आरोपी एक महिला और एक पुरुष. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और रहने वाले कोलकाता के हैं. जिसकी मौत हुई वो व्यक्ति भी, आरोपी महिला से प्यार करता था. यानी लव ट्रायंगल. असम पुलिस के अनुसार अंजलि शॉ और उसके प्रेमी बिकास शॉ ने अंजलि के पूर्व प्रेमी 42 साल के संदीप कांबली की हत्या की है. कैसे सुलझी इस मर्डर की गुत्थी? पुलिस की शुरुआती जांच में क्या-क्या पता लगा है? बात मर्डर तक कैसे पहुंच गई?

कहानी शुरू हुई एयरपोर्ट से

इंडिया टुडे से जुड़े सारस्वत कश्यप की एक रिपोर्ट के मुताबिक गोवाहाटी पुलिस ने बताया कि संदीप कांबली पुणे में कार डीलर का काम करता था. कोलकाता एयरपोर्ट पर एक रेस्तरां में अंजलि शॉ (25) काम करती थी. कुछ साल पहले दोनों मिले और संदीप अंजलि से प्यार करने लगा. दोनों रिलेशनशिप में आ गए. हालांकि, अंजलि पहले से ही एक अन्य व्यक्ति बिकास शॉ (27) के साथ रिलेशनशिप में थी.

पुलिस के मुताबिक कई बार मिलने-मिलाने के बाद संदीप कांबली अंजलि शॉ पर शादी करने का दबाव डालने लगा, जबकि अंजलि उससे शादी नहीं करना चाहती थी. उसने संदीप से सभी रिश्ते तोड़ दिए थे.

गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंता बोरा ने कहा,

"अंजलि ने संदीप के साथ रिश्ता खत्म कर दिया था. मगर, संदीप उस पर लगातार दबाव डाल रहा था और उसका पीछा करना जारी रखा. जबकि आरोपी महिला पहले से ही बिकास शॉ नाम के एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी."

इसके कुछ समय बाद अंजलि ने बिकास शॉ को कांबली के बारे में सबकुछ बता दिया. ये भी बताया कि कांबली ने उसकी अंतरंग तस्वीरें ली थीं, जो उसके मोबाइल में हैं. गुवाहाटी पुलिस के मुताबिक फिर अंजलि और बिकास ने कांबली से तस्वीरें वापस लेने का प्लान बनाया.

ये भी पढ़ें:-कहानी ULFA की, जिसने भारत सरकार के साथ शांति समझौते पर दस्तखत किए हैं

Guwahati के Hotel में कैसे हुई हत्या?

अंजलि शॉ ने 4 फरवरी को संदीप कांबली को गुवाहाटी में मिलने के लिए बुलाया, जहां उसने उनके लिए एक होटल में एक कमरा बुक किया. बिकास ने भी उसी होटल में एक अलग कमरा बुक किया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया,

'रविवार, 4 फरवरी को दोपहर करीब ढाई बजे बिकास ने कांबली के रूम में जाकर उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की. इस दौरान बिकास और कांबली के बीच हाथापाई हुई, जिससे कांबली को चोट लगी और वो बेहोश हो गया. इसके बाद बिकास और अंजलि मौके से भाग गए. घटना के कुछ देर बाद ही कांबली की मौत हो गई.'

Assam Police ने कैसे खोला केस?

जब होटल के कर्मचारियों को घटना का पता लगा तो उन्होंने गुवाहाटी पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, गेस्ट लिस्ट और हवाई अड्डे में आने-जाने वाले यात्रियों की सूची देखी तो उसमें दोनों आरोपियों का नाम था. पुलिस ने बिकास और अंजलि को सोमवार, 5 फरवरी की शाम साढ़े छह बजे अजरा इलाके से अरेस्ट कर लिया. अधिकारियों के मुताबिक रात सवा नौ बजे की फ्लाइट से दोनों आरोपी कोलकाता भागने वाले थे.

वीडियो: 'असम पुलिस मूक दर्शक बनी रही', खरगे ने अमित शाह से क्या-क्या शिकायत की?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement