The Lallantop
Advertisement

फाइल लेने के लिए ऑफिस से घर को निकला था, बस ड्राइवर सिर कुचलते हुए निकल गया

ये हादसा अहमदाबाद के मणिनगर में हुआ. चौराहा पार कर रहे स्कूटी सवार की पहले बस से टक्कर हुई, लेकिन ड्राइवर ने बस रोकी नहीं. बस ड्राइवर सड़क पर नीचे गिरे शख्स को पिछले पहिए से कुचलते हुए तेज रफ्तार में आगे बढ़ गया.

Advertisement
Ahmedabad road accident cctv
बस की टक्कर से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. (फोटो: आजतक)
pic
अतुल तिवारी
font-size
Small
Medium
Large
24 अप्रैल 2024
Updated: 24 अप्रैल 2024 17:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के अहमदाबाद में एक भीषण सड़क हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है. इसमें एक बस और स्कूटी की टक्कर होती दिख रही है. स्कूटी से टक्कर के बाद भी बस रुकती नहीं है, बल्कि सड़क पर नीचे गिरे स्कूटी सवार शख्स को कुचलते हुए तेज रफ्तार से आगे बढ़ जाती है. इस हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत हो गई है. आजतक के अतुल तिवारी की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा अहमदाबाद के मणिनगर में हुआ. 

चौराहे पर हुआ हादसा

घटना 19 अप्रैल की है. CCTV फुटेज में दिख रहा है कि भूलाभाई पार्क चौराहे से एक स्कूटी सवार गुजर रहा है. उसके पीछे दो और स्कूटी सवार आ रहे थे. तभी उसकी बाईं तरफ से Amdavad Municipal Transport Service (AMTS) की एक बस आ जाती है और स्कूटी की बस से टक्कर हो जाती है. स्कूटी सवार सड़क पर गिर पड़ता है और बस ड्राइवर उसे कुचलते हुए तेज रफ्तार में आगे निकल जाता है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- हरियाणा स्कूल बस हादसा: ड्राइवर ने ड्यूटी से पहले पी थी शराब, पुलिस ने और क्या जानकारी दी?

मृतक की पहचान 52 साल के नवीन पटेल के तौर पर हुई है. हादसे के वक्त उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था. वहीं बस ड्राइवर ने भी टक्कर के बाद बस नहीं रोकी, बल्कि बस का पिछला पहिया नवीन के ऊपर चढ़ाते हुए निकल गया. नवीन पटेल अहमदाबाद के बहेरामपूरा में लकड़ी का व्यापार करते थे. बताया जा रहा है कि वो ऑफिस से घर एक फाइल लेने लौट रहे थे. जब वह मणिनगर स्थित भूलाभाई पार्क चौराहे पर पहुंचे, तो उनका AMTS की बस से एक्सीडेंट हो गया. 

बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि AMTS अहमदाबाद में सार्वजनिक बस सेवा चलाती है. इसकी जिम्मेदारी अहमदाबाद नगर निगम के अंडर आती है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाकर जान लेने का केस दर्ज किया है. वहीं अहमदाबाद नगर निगम (AMC) के अधिकारियों ने कहा कि संबंधित बस के प्राइवेट ऑपरेटर पर 2 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. वहीं बस ड्राइवर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

वीडियो: हरियाणा बस हादसा: नशे की हालत में पकड़ा गया था ड्राइवर, फिर प्रिंसिपल ने वापस दिला दी थी गाड़ी की चाबी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement