The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Gujarat Kutch Married woman lo...

सुसाइड का नाटक रचने के लिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बुजुर्ग को मार डाला

Gujarat के Kutch में एक विवाहित महिला ने अपने प्रेमी की मदद से आत्महत्या की फर्जी कहानी बनाई. और इसके लिए उन्होंने एक बुजुर्ग की हत्या कर दी. ताकि इसे महिला की आत्महत्या के तौर पर पेश किया जा सके.

Advertisement
gujarat kutch  Married woman lover fake her suicide
गुजरात के कच्छ में एक प्रेमी जोड़े ने खौफनाक साजिश रची. (इंडिया टुडे)
pic
आनंद कुमार
14 अक्तूबर 2024 (Published: 14:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के कच्छ (Gujarat Kutch) में एक हैरतंगेज मामले का खुलासा हुआ है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी आत्महत्या की झूठी साजिश रची. इसके लिए इन दोनों ने एक बुजुर्ग की हत्या कर उनकी लाश जला दी. ताकि लोग महिला को मरा हुआ जान लें. और वो अपने प्रेमी के साथ रह सके. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात के कच्छ के भुज में 5 जुलाई को शादीशुदा प्रेमी जोड़े अनिल गंगल और रामी केसरिया ने भागने का प्लान बनाया. इसके पहले दोनों ने अकेले घूम रहे एक बुजुर्ग की हत्या कर दी. फिर उनके शव को रामी के घर ले जाकर जला दिया. रामी ने अपने कपड़े, फोन और जूते भी जले हुए शव के पास छोड़ दिए. ताकि घरवालों को यकीन हो जाए कि रामी ने आत्महत्या कर ली है. फिर प्लान के मुताबिक अनिल और रामी गांव छोड़ कर चले गए.

रोमा के घर का हाल जानने के लिए अनिल अगले दिन गांव लौटा. और पूरी स्थिति जानने के लिए रामी के घर गया. यहां उसे पता चला कि रामी के पूरे परिवार ने उसे मरा हुआ मान लिया था. क्योंकि जले हुए शव पर रामी के कपड़े थे. और उसका मोबाइल भी वहीं था. संतुष्ट होने के बाद अनिल वापस लौट गया. इसके बाद दोनों द्वारका के पास एक गांव में रुके. फिर दो महीने बाद दोनों वापस भुज लौट गए. और वहां एक कमरा लेकर किराए पर रहने लगे.

इस बीच दोनों को अहसास हुआ कि उन्होंने जिस तरह से भागने की योजना बनाई थी. वह ठीक नहीं थी. इसके बाद दोनों 27 सितंबर को रामी के पिता के पास पहुंचे. और उन्हें पूरी सच्चाई बताकर माफी मांगी. तब रामी के पिता ने उन्हें माफ करने से इनकार कर दिया. और मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.

ये भी पढ़ें - बेटी की हत्या के आरोप में दो बेटों के साथ मां गिरफ्तार, प्रेमी का परिवार डर के मारे गांव छोड़ रहा

रामी के पिता के रिपोर्ट करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. और रामी और अनिल को हिरासत में ले लिया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने स्केच बना कर मृतक बुजुर्ग की पहचान करने की कोशिश भी शुरू कर दी है. कच्च पश्चिम के SP विकास सुंडा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. और हत्या और षडयंत्र के आरोप में कोर्ट में पेश किया गया है.

वीडियो: किताबवाला: 6 बच्चों ने प्रेमी जोड़े की जान बचाई, किताब 'ए लव-हेट स्टोरी' ने खूब चौंकाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement