The Lallantop
Advertisement

दुल्हन को तोहफे में दे दी पूर्व PM की तस्वीर, इंटरनेट पर वायरल हो गया सियासी तोहफा!

पाकिस्तान में अपनी शादी के दिन एक दूल्हे ने दुल्हन को पूर्व प्रधानमंत्री Imran Khan की तस्वीर तोहफे में दी. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है.

Advertisement
Viral Video Screenshot
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट (फोटो/इंस्टाग्राम)
2 मई 2024 (Updated: 2 मई 2024, 14:51 IST)
Updated: 2 मई 2024 14:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

घर में शादी का निमंत्रण आते ही पहला सवाल होता है तोहफा क्या दिया जाए? इस सवाल की गुत्थी इतनी बड़ी होती है कि बुजुर्गों की मदद के बिना सुलझाना थोड़ा मुश्किल होता है. कुछ परिवारों में तोहफे का रिवाज इतना है कि पहले पुराना रजिस्टर खोल कर ये देखा जाता हैं कि फलाने मौसा ने हमारी बिटिया की शादी में क्या दिया था? फिर उस हिसाब से तोहफा सोचेंगे. 


शादी और तोहफे की गुत्थी को बहुत अच्छे से सुलझाया है पाकिस्तान के इस दूल्हे ने. दरअसल सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शादी के एस्थेटिक रीती-रिवाज चल रहे हैं. एस्थेटिक कैसे? ऊपर से फूलों की बारिश, हाथ में तोहफा, सफ़ेद रंग का नकली धुआं और पूरी vibe के साथ बजता हुआ म्यूजिक. 


इस बीच दूल्हे ने चमकीली पन्नी में पैक अपने तोहफे को खोला, जो की उसे दुल्हन को भेंट स्वरुप देना था. जैसे ही पैकिंग खोली. उसके अंदर था एक फोटो फ्रेम. फ्रेम में थी तस्वीर पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान की. ऐसा गिफ्ट देख कर दुल्हन के रिएक्शन भी हंसने वाला था. फिर कपल ने फूलों की बारिश और मेहमानों के बीच फ्रेम को एक साथ पकड़कर खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं.

इस वीडियो को 30 अप्रैल को एक्स पर शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इसे 713,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद लोग इसपर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. जैसे-जैसे Mahvish नाम के यूजर ने लिखा:

 इस तरह के तोहफों पर बैन लगाने की मांग की. 


तो वहीं Asma नाम की यूजर ने लिखा 

ये बहुत रिलेटेबल है. दूल्हा मेरी नज़र में शहज़ादा है


mojo mojo नाम के यूजर ने इस तरह की चीज़ों को व्यंग का नाम दिया


बता दें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद क़ुरैशी को 10 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी. ये फैसला पाकिस्तान की एक विशेष अदालत ने 30 जनवरी 2024 को इमरान खान के खिलाफ सुनाया था. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement