The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Govinda bullet injury inside s...

गोविंदा को कैसे लगी गोली? पूरी जानकारी सामने आ गई

Govinda Gun Shoot News: मंगलवार 1 अक्टूबर की सुबह बॉलीवुड स्टार Govinda को गोली लगने की खबर से Bollywood में हड़कंप मच गया. ख़बर आई कि लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमारी में रखते वक्त Miss fire होने से गोविंदा के पैर में गोली लग गई.

Advertisement
Govinda News
गोविंदा की अलमारी में रखी रिवॉल्वर से मिस फायर हुआ (फोटो- आजतक)
pic
दिव्येश सिंह
font-size
Small
Medium
Large
1 अक्तूबर 2024 (Published: 14:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) को गोली लगने की पूरी इनसाइड स्टोरी अब सबके सामने आ चुकी है. मंगलवार एक अक्टूबर के तड़के हुई इस घटना ने उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया था. अंधेरी के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन करके गोविंदा के पैर में लगी गोली बाहर निकाली गई. ICU से गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश के जरिए इलाज करने वाले डॉक्टर्स और फैन्स का शुक्रिया अदा किया. 

आजतक ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि कैसे गोविंदा अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को जख्मी कर बैठे. घटना उस वक्त हुई, जब बॉलीवुड अभिनेता कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. उनकी पत्नी सुनीता पहले ही कोलकाता मेें मौजूद थीं. गोविंदा उन्हें जॉइन करने वाले थे. सुबह 5.45 की फ्लाइट से गोविंदा को कोलकाता के लिए रवाना होना था. जिसके लिए वो तैयार होकर सुबह 4.30 बजे घर से निकलने वाले थे.

सूत्रों के मुताबिक घर से निकलने से पहले गोविंदा ने एक सूटकेस रखने के लिए अलमारी खोली. तभी अलमारी में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर नीचे गिर पड़ी. रिवॉल्वर का लॉक खराब होने की वजह से मिस फायर हो गया. और गोली सीधा गोविंदा के घुटनों के पास जा घुसी. गोविंदा के घर के बाहर मौजूद उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें हॉस्पिटल तक पहुंचाया. 

गोविंदा को ये सुरक्षा मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच ने मुहैया कराई है. जख्मी गोविंदा को अंधेरी के अस्पताल पहुंचाने के बाद बॉडी गार्ड ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. 

मुंबई पुलिस ने क्या कहा?

आजतक के मुताबिक पुलिस ने घटना के तुरंत बाद गोविंदा की रिवॉल्वर जांच के लिए अपने कब्जे में ले ली. पुलिस के मुताबिक रिवॉल्वर में 6 गोलियां लोडेड थीं. जिसमें से एक गोली मिस फायर हुई. जांच के दौरान पुलिस ने रिवॉल्वर और लाइसेंस का नंबर का मिलान किया. और पाया कि लाइसेंस वैलिड है.

ये भी पढ़ें- गोविंदा ही नहीं, ये सेलेब्स भी हो चुके हैं बंदूक से घायल, अमिताभ तो बाल-बाल बचे थे!

पुलिस के मुताबिक गोविंदा की रिवॉल्वर 0.32 बोर की थी. वो काफी पुरानी हो चुकी थी. रिवॉल्वर की लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ भी था. गोविंदा नई रिवॉल्वर खरीदना चाहते थे, लेकिन उससे पहले ही हादसा हो गया.

वीडियो: भांजे से लड़ाई में मामा गोविंदा ने कृष्णा की बहन आरती सिंह से बातचीत क्यों बंद दी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement