The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Golgappa seller beaten to deat...

कानपुर: फ्री में गोलगप्पे नहीं खिलाए तो दुकानदार को पीटा, मौत हो गई

Kanpur में एक दुकानदार को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने मुफ्त में गोलगप्पे खिलाने से मना कर दिया. इलाज के दौरान दुकानदार की मौत हो गई.

Advertisement
Golgappa seller beaten to death in Kanpur Uttar Pradesh
इलाज के दौरान दुकानदार की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
16 जनवरी 2024 (Updated: 16 जनवरी 2024, 11:23 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में मुफ्त में गोलगप्पे नहीं खिलाने पर दुकानदार को इतना मारा गया कि उसकी मौत हो गई. मामले में एक बदमाश पर आरोप लगा है. आरोप के मुताबिक, आरोपी के साथ उसके चार साथी भी थे. सबने दुकानदार को फ्री में गोलगप्पे खिलाने को कहा. मना करने पर दुकानदार के साथ मारपीट की गई. घर पहुंचने पर देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई. गंभीर हालत में इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई. दुकानदार की पत्नी ने आरोपी और उसके चार साथियों के खिलाफ तहरीर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक दुकानदार का नाम प्रेमचंद्र निषाद है. वो 40 साल के थे. प्रेमचंद्र कानपुर देहात के मूसानगर में किराए पर रहते थे. उनके साथ उनकी पत्नी शशि देवी, बेटा अनुज और तीन बेटियां मानसी, प्रियांशी और दिव्यांशी रहती थीं. 

ये भी पढ़ें: कानपुर: थाने में खड़ी कार का टायर चुरा ले गए... चोर नहीं, पुलिसवाला!

प्रेमचंद्र के घरवालों ने बताया कि 14 जनवरी की शाम को वो ठेला लेकर घर लौट रहे थे. सफीपुर मोड़ के पास आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की. आरोप है कि इलाके का एक दबंग अपने चार साथियों के साथ पहले से वहां मौजूद था. सबने प्रेमचंद्र को रोका और फ्री में गोलगप्पे खिलाने को कहा. प्रेमचंद्र ने मना कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. बात यही नहीं रुकी. प्रेमचंद्र को भयकंर तरीके से पीटा गया. आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया तब जाकर दुकानदार वहां से निकल पाया.

घर आकर प्रेमचंद्र ने अपनी पत्नी को सारी बात बताई. देर रात को उनकी तबीयत खराब हो गई. इलाज के लिए दुकानदार को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 15 जनवरी की सुबह को पुलिस को घटना की जानकारी मिली. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की छानबीन की. परिजनों ने दबंग और उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

पुलिस की तरफ से कहा गया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त दिलीप कुमार सिंह ने कहा है कि शव पर कोई गहरा निशान नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: कानपुर: पति बच्चों को लेकर चला गया तो महिला ने दूसरे का बच्चा चुरा लिया

वीडियो: कानपुर पुलिस में पिता, 'बेटे ने पीटा, पेशाब की....' आरोप सुन रूह कांप जाएगी!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement