The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Goa woman CEO allegedly killed...

महिला CEO ने होटल में की बेटे की हत्या, शव लेकर भागी, फिर कैसे फंसी पुलिस के 'जाल' में?

Goa के एक होटल में ये घटना घटी, महिला घटना के बाद Karnataka वापस भी लौट गई, लेकिन फिर पुलिस ने 'जाल' बिछाया और उसे पकड़ लिया, कैसे और क्या हुआ?

Advertisement
Goa woman CEO allegedly killed her son held in karnataka
ये घटना गोवा के एक होटल की है, जबकि आरोपी महिला कर्नाटक की रहने वाली है | प्रतीकात्मक फोटो: इंडिया टुडे
pic
हरीश
9 जनवरी 2024 (Updated: 9 जनवरी 2024, 16:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गोवा से कर्नाटक लौटते हुए एक महिला पकड़ी गई. आरोप है कि ये अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर भाग रही थी. महिला ने कथित तौर पर एक अपार्टमेंट में अपने बेटे को मारकर उसकी लाश को बैग में छिपाया, फिर कर्नाटक जाने के लिए एक टैक्सी बुक की. 39 साल की इस महिला का नाम सूचना सेठ है और ये एक स्टार्ट-अप की फाउंडर और सीईओ हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक इस घटना के बारे में ख़बर तब मिली, जब होटल के हाउस कीपिंग स्टाफ़ को सफाई के दौरान खून के धब्बे मिले. सोमवार, 8 जनवरी की सुबह सूचना सेठ अपना बैग लेकर जिस रूम से वापस जाने के लिए निकली थीं, उस रूम के बाहर ही खून के ये धब्बे मिले. कर्नाटक जाते समय रास्ते में ही कालंगट में पुलिस टीम ने सूचना सेठ को पकड़ लिया और वापस गोवा ले आई. 

कैसे खुला पूरा मामला?

मामला उत्तरी गोवा के कैन्डोलिम में कालंगट इलाके का है. स्थानीय पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक ने बताया कि शनिवार, 6 जनवरी को सूचना सेठ ने कैंडोलिम के होटल में चेक-इन करने के दौरान अपना पता बैंगलोर बताया था. होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि जब दो दिन बाद सूचना सेठ ने वापस बैंगलोर लौटने की बात कही, तो स्टाफ ने उन्हें बताया कि फ़्लाइट से जाना आसान और सस्ता रहेगा. लेकिन, जब उन्होंने रोड से ही वापस जाने की बात पर ज़ोर दिया, तो होटल मैनेजमेंट ने उनके लिए लोकल टैक्सी बुक करा दी.

उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वाल्सन ने कहा कि जब पुलिस को सुबह 11 बजे के क़रीब खून के धब्बे की ख़बर मिली, तो पुलिस तुरंत होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखने लगी. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि सूचना सेठ ने जब अपार्टमेंट छोड़ा, तो उनका बेटा उनके साथ था ही नहीं.

ये भी पढ़ें - रील्स बनाने से मना करने पर पति की हत्या, मायके वालों के साथ पत्नी हिरासत में

फिर पुलिस ने कैसे पकड़ा?

इंस्पेक्टर नायक ने आगे बताया,

"हमने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और सूचना सेठ से बात कराने के लिए बोला. बेटे के बारे में पूछने पर उन्होंने दोस्त के यहां अपने बेटे को छोड़ने की बात कही. दोस्त का पता मांगने पर उन्होंने पता तो दिया, लेकिन पता फेक निकला."

नायक ने बताया कि इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को दोबारा फोन किया. उससे कोकणी में बात की और पास के किसी भी पुलिस स्टेशन में गाड़ी ले जाने के लिए कहा. ड्राइवर को ये भी ध्यान देने के लिए कहा कि सूचना सेठ को इसकी भनक ना लगे. उसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने चित्रदुर्ग ज़िले में पहुंचते ही अइमंगला पुलिस स्टेशन में कार रोक दी. पुलिस के मुताबिक शक सही निकला और एक पुलिस अफसर को जांच के दौरान सूचना सेठ के बैग से बच्चे का शव बरामद हुआ.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement