The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Ghaziabad: woman in live-in-re...

'प्रेमी का गला काट लाश सूटकेस में भर दी थी', हत्या के समय प्रेमिका की दोस्त भी साथ थी

मृतक के साथ लिव-इन में रह रही आरोपी युवती उसपर शादी का दबाव बना रही थी.

Advertisement
ghaziabad_murder_case
ट्रॉली बैग के साथ आरोपी प्रीति शर्मा (बाएं) मृतक फिरोज (दाएं) (फोटो: आजतक)
pic
आयूष कुमार
20 अगस्त 2022 (Updated: 20 अगस्त 2022, 18:56 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूपी के गाजियाबाद में सूटकेस के अंदर एक युवक की लाश मिलने वाले मामले में नया खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बताया है कि प्रेमिका ने जब युवक की हत्या की उस दौरान उसकी सहेली भी घर में मौजूद थी. पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को तब पकड़ा जब वो हत्या के बाद लाश को ठिकाने ले जा रही थी. हालांकि आरोपी की दोस्त अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि दूसरी महिला की भी तलाश की जा रही है. 

आजतक से जुड़े तनसीम हैदर की रिपोर्ट के मुताबिक मामला जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है. यहां तुलसी निकेतन में फिरोज अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति शर्मा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. आरोप है कि 6 और 7 अगस्त की दरमियानी रात को प्रीति ने फिरोज की गला रेतकर हत्या कर दी.

पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी प्रीती शर्मा ने दीपक यादव नाम के शख्स से शादी की थी. लेकिन शादी के चार साल बाद उनसे अपने पति को छोड़ दिया और दिल्ली में रहने वाले फिरोज के साथ रहने लगी. बाद में ये दोनों गाजियाबाद के तुलसी निकेतन में शिफ्ट हो गए. पुलिस के मुताबिक प्रीती लंबे समय से फिरोज पर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन वो मान नहीं रहा था. 6 अगस्त की रात को भी प्रीति ने शादी करने की बात कही इस बार भी फिरोज ने इनकार कर दिया. जिसके बाद प्रीति ने अपनी दोस्त के साथ मिलकर घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया. दरअसल फिरोज हेयर ड्रेसर था और वो घर पर हेयर कटिंग के सामान भी रखता था.

फिरोज की हत्या के बाद प्रीति ने 7 अगस्त को दिल्ली के सीलमपुर से एक बड़ा ट्रॉली बैग खरीदा. दरअसल प्रीति का प्लान था कि वो फिरोज की बॉडी को बैग में रखकर किसी ट्रेन में रख देगी. बाद में किसी दूसरे शहर में उसका शव मिलेगा और फिरोज को कोई पहचान नहीं पाएगा जिससे उसपर किसी को शक भी नहीं होगा. 7 अगस्त की रात को प्रीति शव को बैग में रखकर ले जा रही थी. लेकिन रात में गश्त कर रही पुलिस को उसपर शक हुआ. पुलिस के मुताबिक उन्होंने देखा की एक अकेली महिला रात में इतना बड़ा बैग लेकर जा रही है, इसलिए उन्होंने उसकी तलाशी ली. पुलिस को देखकर प्रीति ने छुपने की भी कोशिश की लेकिन वो पकड़ी गई. इसके बाद जब पुलिस ने ट्रॉली बैग को खोला तो उनके होश उड़ गए, उन्हें अंदर लाश मिली. इसके बाद उन्होंने प्रीति को गिरफ्तार कर लिया. 

वीडियो: गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दिनदहाड़े लूट का वीडियो वायरल हुआ

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement