The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Ghaziabad Maid Mix Urine in Fo...

पेशाब से गूंथती थी आटा, 8 साल से खाना बना रही महिला पर लगा ये आरोप, वीडियो में क्या दिखा?

यूपी के गाजियाबाद के जिस घर में ये घरेलू सहायिका खाना बनाती थी वहां एक-एक करके लोगों को लीवर और पेट की बीमारी होने लगी. जब इलाज के बाद भी सुधार नहीं हुआ तो उन्हें खाने में गड़बड़ी की आशंका हुई. किचन में कैमरा लगवाया, तब सब पता चला!

Advertisement
Ghaziabad News
मामले में आगे की जांच की जा रही है. (तस्वीर: सोशल मीडिया)
pic
मयंक गौड़
font-size
Small
Medium
Large
16 अक्तूबर 2024 (Updated: 16 अक्तूबर 2024, 12:38 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक घरेलू सहायिका पर बेहद गंभीर आरोप लगे हैं. सहायिका 8 सालों से यहां के एक परिवार के लिए काम कर रही थी. उस पर पीड़ित परिवार के लिए खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिलाने का आरोप लगा है. परिवार का कहना है कि उनके घर में एक-एक करके सब बीमार हो गए. इसके बाद किचन में कैमरा लगवाया गया. शिकायतकर्ता का कहना है कि घरेलू सहायिका को ऐसा करते हुए कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया है.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसायटी का है. यहां एक रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार रहता है. उनका कहना है कि कुछ महीनों से उनके परिवार के लोग बीमार चल रहे हैं. सबके पेट और लीवर में दिक्कतें हैं. शिकायतकर्ता ने कहा कि शुरू में उन्हें ये सामान्य इंफेक्शन लगा. लेकिन इलाज के बाद भी कोई ठोस सुधार नहीं हुआ. इसके बाद उन्हें खाने में गड़बड़ी की आशंका हुई.

ये भी पढ़ें: बागपत में रोटियां बनाने वाले पर लगा उन पर थूकने का आरोप, वीडियो वायरल

परिवार ने किचन में कैमरा लगवा दिया. उन्होंने दावा किया कि घरेलू सहायिका रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी. ये घटना कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद कारोबारी की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया.

शिकायत में कहा गया कि आरोपी ऐसा लंबे समय से कर रही थी. FIR में लीवर की बीमारी का भी जिक्र किया गया है. DCP सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मामले की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. और आरोपी रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में रीना ने आरोपों को खारिज कर दिया था. उसने कसम भी खाई थी कि वो ऐसा करने की सोच भी नहीं सकती. बाद में जब उसे फुटेज दिखाया गया, तो उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. पुलिस ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि ऐसा कब से हो रहा था? और वो ऐसा क्यों कर रही थी? इसके लिए मामले में आगे की जांच की जा रही है.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: महाराष्ट्र-झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान, ECI ने एग्जिट पोल पर लताड़ लगाई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement