The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • ghaziabad charms castle societ...

लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, मालकिन खड़ी देखती रही, फिर अकेला छोड़कर चली गई

बच्चा दर्द से कराहता रहा. पुलिस ने दर्ज किया महिला के खिलाफ केस.

Advertisement
Ghaziabad Dog Bite
कुत्ते द्वारा काटे जाने के चलते दर्द से कराहता बच्चा. (फोटो: वीडियोग्रैब)
pic
धीरज मिश्रा
6 सितंबर 2022 (Updated: 6 सितंबर 2022, 22:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गाजियाबाद (Ghaziabad) के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी (Charms Castle Society) की लिफ्ट का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां मालकिन के सामने ही एक पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया और महिला खड़ी हुई देखती ही रही. ये घटना बीते 5 सितंबर को शाम 6 बजे हुई. वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक महिला अपने कुत्ते के साथ लिफ्ट में घुसती है. वहां पहले से ही एक छोटा बच्चा था. कुछ सेकंड बाद कुत्ता कूदते हुए बच्चे को काट लेता है.

हैरानी की बात ये है कि बच्चा दर्द के मारे कराह रहा होता है और बेहद पीड़ा में दिखाई देता है, लेकिन महिला चुपचाप एक कोने में खड़ी रहती है. उसने बच्चे की मदद करने की जरा सी भी कोशिश नहीं की. बाद में वो महिला अपने कुत्ते को लेकर बाहर निकल जाती है और बच्चा दर्द के मारे कराह रहा होता है. थोड़ी देर बाद वो अपने घाव देखता है, जो कि इतना गहरा था कि उसे फर्श पर अपना पैर रखने में भी दिक्कत आ रही थी.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है, लोग महिला पर सवाल उठा रहे हैं कि उसने एक बच्चे की भी मदद नहीं की. इसके साथ-साथ कई लोगों ने महिला के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

Ghaziabad Police ने केस दर्ज किया

बच्चे के पिता की शिकायत पर इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया,

‘दिनांक 05.09.22 को राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी की लिफ्ट में एक कुत्ते द्वारा अपने मालिक की मौजूदगी में बच्चे को काट लेने के वायरल वीडियो के संबंध में बच्चे के पिता की तहरीर पर थाना नंदग्राम पर अभियोग पंजीकृत करते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.'

हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं है कि IPC की किन धाराओं में ये केस दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद लोग लगातार लिख रहे हैं कि कुत्ते के मालिक की ये जिम्मेदारी होती है कि वो अपने कुत्ते से अन्य लोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करे, सिर्फ कुत्ता रखने में ही बड़प्पन नहीं है. कुछ ने ये भी कहा कि अगर मालिक अपने कुत्ते को संभाल नहीं सकता है, तो उसे बाहर लेकर नहीं जाना चाहिए.

वीडियो: लखनऊ के जिस होटल में आग लगी थी, अब उस पर चलेगा बुल्डोजर!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement