The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Film star Govinda shot, underg...

फिल्म स्टार गोविंदा को गोली लगी, ICU में भर्ती, रिवॉल्वर साफ करते वक्त हादसा

Govinda News: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा के पैर में गोली लगी है. उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Govinda
गोविंदा के पैरों में गोली लगी है. (फोटो- ANI)
pic
दीपेश त्रिपाठी
font-size
Small
Medium
Large
1 अक्तूबर 2024 (Updated: 1 अक्तूबर 2024, 11:34 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड स्टार गोविंदा को गोली लगने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा को मुंबई के CRITI अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां ICU में उनका इलाज चल रहा है. खबरों के मुताबिक गोली गोविंदा के पैर में लगी है. घटना मंगलवार 1 अक्टूबर के सुबह 4 बजकर 45 मिनट की बताई जा रही है.


आजतक की रिपोर्ट की मानें तो गोविंदा अपने ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलने पर घायल हो गए. बताया जा रहा है कि रिवॉल्वर साफ करने के दौरान गलती से गोली चल गई. गोली गोविंदा के घुटने के पास लगी. ख़बर लिखे जाने तक उनके पैरों से गोली निकाल दी गई थी. उनका इलाज चल रहा है. 

ख़बरों के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ, गोविंदा अपने घर पर अकेले थे. और कहीं बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे. लाइसेंसी रिवॉल्वर वो अपनी सुरक्षा के लिए साथ रखते हैं. जिससे गलती से गोली चल जाने की वजह से ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ज्यादा खून बह जाने की वजह से उनकी स्थिति बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें घर के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. गोविंदा के मैनेजर ने आजतक को बताया कि गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं.

गोविंदा के मैनेजर ने क्या कहा?

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने समाचार एजेंसी ANI से बताया कि हादसे के वक्त गोविंदा अपनी अलमारी में रिवॉल्वर रख रहे थे. तभी वो नीचे गिरी और गोली चल गई. मैनेजर ने ये भी बताया कि घटना के वक्त गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. उनकी पत्नी सुनीता पहले ही कोलकाता में मौजूद थीं. जो हादसे की जानकारी मिलने के बाद मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. गोविंदा की रिवॉल्वर भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है. खबर लिखे जाने तक अस्पताल या मुंबई पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- गोविंदा ने दर्दभरी आवाज में जारी किया संदेश, फैन्स और डॉक्टर्स को बोला- थैंक यू

गोविंदा का फिल्मी करियर

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन कहे जाने वाले गोविंदा आखिरी बार 2019 में पर्दे पर नजर आए थे. तब उनकी फिल्म रंगीला राजा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. मगर लव 86 से अपने फिल्मी सफर का आगाज करने वाले गोविंदा ने हीरो नंबर वन, कुली नंबर वन, साजन चले ससुराल, शोला और शबनम, राजा बाबू और पार्टनर जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में दी हैं. पिछले कुछ महीनों में गोविंदा को कई टीवी रिएलिटी शो में भी बतौर स्पेशल गेस्ट के तौर पर भी देखा गया है.

वीडियो: गोविंदा ने बताया, उन्होंने 100 करोड़ की फिल्म क्यों ठुकरा दी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement