The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • father in law and brother in l...

ससुर और जेठ पर बहू ने लगाया रेप का आरोप, पति को हुआ है पैरालिसिस

पीड़ित महिला का आरोप है कि ससुर ने छेड़छाड़ करते हुए कहा कि 'अब तुम्हारा पति किसी काम का नहीं है इसलिए अब हमें ही अपना पति मान लो.'

Advertisement
father in law and brother in law faces rape allegation in hingoli maharashtra
पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
27 दिसंबर 2023 (Published: 10:18 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के हिंगोली (Hingoli Maharashtra) से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. इंडिया टुडे से जुड़े ज्ञानेश्वर उंडल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ससुर और जेठ ने मिलकर बहू के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया (rape allegation on father in law and brother in law). ससुर और जेठ पर बहू को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगा है. आरोप है कि ससुर ने बहू से कहा कि अब तुम्हारा पति किसी काम का नहीं इसलिए मुझे ही अपना पति मान लो. मामले में पीड़िता ने बासंबा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ससुर और जेठ ने पीड़िता के पति की खराब हालत का फायदा उठाया. पीड़िता का पति को एक एक्सीडेंट के बाद पैरालिसिस हुआ है. आरोप है कि इसका फायदा उठाकर दोनों आरोपियों ने घर की छोटी बहू के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी. पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर ने पहले तकिए से उसका मुंह दबाया और कहा कि तेरे पति का एक्सीडेंट हुआ है और उसे पैरालिसिस भी हुआ है. 

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर ‘ओए इंदौरी’ पर लगा रेप का आरोप, 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं

आरोप के अनुसार, ससुर ने कहा कि अब तुम्हारा पति किसी काम का नहीं है इसलिए अब हमें ही अपना पति मान लो. इसके बाद उसने अपनी बहू के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. उसके बाद पीड़िता के जेठ ने भी उसके साथ कथित रूप से रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता की उम्र 23 साल है. घटना के बाद पीड़िता बासंबा पुलिस स्टेशन पहुंची. थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढें: मालिक पर रेप का आरोप लगा, कंपनी के शेयर भरभराए, जिंदल को कितना नुकसान?

 

वीडियो: दुनियादारी: क्या मुंबई अटैक का मास्टरमाइंड हाफिज़ सईद पाकिस्तान में सरकार बनाने वाला है?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement