The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • farrukhabad girls bodies found...

फर्रुखाबाद डबल 'सुसाइड' केस: अपने नाम से लड़कियों को दिया था सिम कार्ड, आरोपी दीपक और पवन का कच्चा-चिट्ठा

Farrukhabad, UP News: दोनों आरोपी कथित तौर पर कुछ और लड़कियों से भी बात करते थे. पुलिस का कहना है कि घटना वाली रात इस बात को लेकर दोनों लड़कियों और आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ था.

Advertisement
farrukhabad girls bodies found hanging two accused booked suicide abetment fir up police
यूपी के फर्रुखाबाद में दो युवतियों के शव मिलें (फोटो- सोशल मीडिया)
pic
संतोष शर्मा
font-size
Small
Medium
Large
30 अगस्त 2024 (Updated: 30 अगस्त 2024, 12:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के एक गांव से कुछ दिन पहले दो युवतियों के शव पेड़ से लटके मिले थे (Farrukhabad Suicide Case Update). अब मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं. पुलिस के मुताबिक, दोनों लड़कियों की आरोपियों से फोन पर बातचीत होती थी.

घटना 27 अगस्त की है. भगौतीपुर गांव की दो लड़कियां 26 अगस्त को गांव में जन्माष्टमी झांकी देखने गई थीं. दोनों देर रात तक घर न लौटीं. घरवालों ने सोचा कि वो किसी रिश्तेदार के यहां रुक गई होंगी. लेकिन अगली सुबह गांव के बाहर दोनों के शव पेड़ से लटके मिले.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों की पहचान दीपक और पवन के तौर पर हुई है. दीपक टेलर की दुकान चलाता था और पवन उसमें कर्मचारी के तौर पर काम करता था. खबर है कि पुलिस को शव के पास से सिम बरामद हुई थी जो कि दीपक की थी. इसी सिम से दोनों लड़कियां पवन और दीपक से बात करती थीं. पुलिस के मुताबिक, बात करने के बाद वो कॉल लॉग डिलीट भी कर देती थीं.

दोनों आरोपी कथित तौर पर कुछ और लड़कियों से भी बात करते थे. पुलिस का कहना है कि घटना वाली रात इस बात को लेकर दोनों लड़कियों और आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद लड़कियों ने 'सुसाइड' कर लिया.

इधर, लड़कियों के पिता का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटियों को प्रताड़ित करते थे. दोनों पिताओं की संयुक्त तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. अब तक आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया गया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- रात में जन्माष्टमी देखने निकली युवतियों के शव सुबह पेड़ से लटके मिले, यूपी के फर्रुखाबाद में हड़कंप

घटना के सामने आने के बाद लोकसभा सांसद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस मामले की जांच की मांग की. उन्होंने 'एक्स' पर एक पोस्ट लिखा,

यूपी के फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी उत्सव देखने निकली दो बच्चियों की लाशें पेड़ पर लटकी मिलना, एक बेहद संवेदनशील घटना है. भाजपा सरकार इस मामले में तत्काल निष्पक्ष जांच करे और हत्या के इस संदिग्ध मामले में अपनी आख्या प्रस्तुत करे. ऐसी घटनाओं से समाज में एक भयावह वातावरण बनता है, जो नारी समाज को मानसिक रूप से बहुत गहरा आघात पहुंचाता है. 

उन्होंने लिखा कि महिला सुरक्षा को राजनीति से ऊपर उठकर एक गंभीर मुद्दे के रूप में उठाने का अपरिहार्य समय आ गया है.

वीडियो: फेमस होने के लिए शराबी युवकों ने फर्रुखाबाद में ट्रेन पलटाने की साजिश रची!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement