The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • faridabad mother beats 11 year...

फ़रीदाबाद में मां ने 11 साल के बेटे को बुरी तरह पीटा, पिता ने FIR कर दिया

Social Media पर Viral Video में मां अपने बेटे को लात से मारती, गाली देती और छाती पर बैठकर उसे थप्पड़ मारती दिख रही हैं.

Advertisement
faridabad mother brutally beating 11 year old son
सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल है. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)
pic
हरीश
28 मई 2024 (Published: 09:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फ़रीदाबाद में एक महिला का अपने 11 साल के बेटे को पीटने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में मां अपने बेटे को लात-घूसों से मारती दिख रही है. साथ ही, वो कभी अपने बेटे को गाली देती, तो कभी उसके छाती पर बैठकर उसे थप्पड़ मारती दिख रही है. वीडियो सूरजकुंड क्षेत्र में रहने वाली एक डॉक्टर का बताया गया. महिला के इंजीनियर पति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. साथ ही, पुलिस से अपनी पत्नी के व्यवहार की शिकायत की है.

महिला के पति ने अपने शिकायत में आरोप लगाया कि जब वो अपनी पत्नी को ऐसा करने से रोकता है, तो वो जहर खाने और बच्चे को भी जहर देने की बात कहती है. वहीं, पीड़ित बच्चे ने भी चाइल्ड वेलफ़ेयर कमेटी (CWC) में अपनी मां की शिकायत की थी. इसके बाद CWC के आदेश पर बच्चे की मां के ख़िलाफ़ सूरजकुंड पुलिस थाने में क्रूरता का केस दर्ज किया गया. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. आजतक की ख़बर के मुताबिक़, मामला दर्ज होने के बाद महिला अपने बेटे को लेकर मायके गई है. CWC के सामने दिए बयान में बच्चे ने अपने पिता पर भी नशा करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

पिता की शिकायत में क्या-क्या?

पुलिस में की गई शिकायत में पिता ने बताया कि उनकी शादी 17 साल पहले दिल्ली की रहने वाली डॉक्टर से हुई थी. शुरुआत में सब ठीक रहा. लेकिन जैसे-जैसे उनका बेटा बड़ा हुआ, उसकी पत्नी बेटे को लेकर ज़्यादा पजेसिव (possessive) होने लगी. वो हर बात पर बेटे को डांटना और मारना शुरू कर देती है. बच्चे पर कड़ी नज़र रखने के लिए महिला ने अपने घर के बेडरूम, डायनिंग एरिया और बेटे के बेडरूम समेत हर कमरे में CCTV कैमरे लगवा रखे हैं.

ये भी पढ़ें - बार में गाना चलाने को लेकर विवाद हुआ, गोली मार दी गई

बच्चे के पिता का कहना है कि उसका बेटा दिल्ली के निजी स्कूल का टॉपर है और अच्छा पेंटर भी है. बेटे की मां को उसका खेलना-पेंटिग करना पसंद नहीं था. वो सिर्फ़ उसे पढ़ने के लिए कहती रहती थी. साथ ही पिता ने ससुराल पक्ष के लोग दबंग प्रवृत्ति होने की बात कही है. मामले में सूरजकुंड थाने के SHO ने बताया कि इलेक्शन ड्यूटी के चलते अभी बच्चे का बयान नहीं हो पाया है. जल्दी ही बच्चे के बयान को लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: PM मोदी के लिए गाना बनाने पर यूट्यूबर की पिटाई! पुलिस ने क्या एक्शन लिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement