The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • faridabad man slept inside car...

गाड़ी चोरी करने गया था शख्स, सुबह तक गाड़ी में ही सोता रहा, फिर...

फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके में जब एक शख्स ने सुबह अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला तो मिला अनचाहा अतिथि. सवाल ये है कि चोरी करने के बीच में आंख लगी कैसे?

Advertisement
 faridabad car steal man slept inside
गाड़ी के अंदर ही सोता रहा शख्स. (स्क्रीनशॉट)
pic
राजविक्रम
22 फ़रवरी 2024 (Updated: 22 फ़रवरी 2024, 09:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आपने ये तो सुना होगा कि नींद में लोग चलते हैं. लेकिन नींद में गाड़ी चोरी? ये कभी सुना है?  या दूसरे शब्दों में कहें तो गाड़ी चोरी के ही बीच नींद आ जाना. हाल ही में हरियाणा के फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके से ऐसी ही एक अजीब चोरी (bizarre theft) का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपी कार चोरी करते करते गाड़ी में ही सो गया. और जब गाड़ी के मालिक सुबह मौके पर पहुंचे तो हक्के-बक्के रह गए.

India Today से जुड़े सचिन गौर की रिपोर्ट के मुताबिक, फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके के स्थानीय निवासी रवि के पास एक इको वैन है. रवि हमेशा की तरह घर के पास रात को अपनी गाड़ी पार्क करके सोने चले गए. सुबह जब वो सफाई करने के लिए वैन के पास पहुंचे तो पाया कि गाड़ी का साइड का लॉक टूटा हुआ है. यही नहीं, वैन के अंदर एक जनाब बेसुध सो भी रहे थे. 

रवि ने फौरन तीन नंबर थाने को फोन मिलाया और पुलिस को सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची भी, लेकिन जनाब की बेसुधी ऐेसी थी कि तब भी वो सो रहे थे. बताया जा रहा है कि ‘आंख खुलते ही गिरफ्तार’ होने के कुछ चुनिंदा मामलों में एक मामला ये भी है. बाकी पहले नीचे लगी फोटो देखकर उस वक्त के हालात को समझें. 

ये भी पढ़ें: इंडियन ऑयल को रोज लगा रहे थे 7 से 8 हजार लीटर तेल का चूना, बनाई थी 40 मीटर लंबी सुरंग, यूं खुला राज़…

गाड़ी में सो रहे व्यक्ति से पूछताछ करती स्थानीय पुलिस

फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है. गाड़ी मालिक रवि के मुताबिक, व्यक्ति के पास से नशे का सामान भी बरामद हुआ है. लोगों का मानना है कि नशे के हाल में चोरी करते हुए उसकी आंख लग गई होगी. रवि ने ये भी बताया कि गाड़ी का गियर लॉक भी टूटा था. और गाड़ी से लॉक वगैरह तोड़ने के टूल्स भी मिले है. पुलिस का मानना है कि पूछताछ में कुछ और चोरी के मामलों के सुराग भी मिल सकते हैं. 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement