The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • elvish yadav friend digvijay o...

ड्रग्स, सांप, लड़कियां... एल्विश की पार्टी में क्या-क्या होता है? दोस्त ने सब बताया

दिग्विजय ने बताया कि उन्होंने एल्विश के साथ बैंकॉक में पार्टी की है. उन्होंने एल्विश की सांप वाली तस्वीर के बारे में भी बताया.

Advertisement
elvish yadav snake smuggling case friend digvijay mehra
दिग्विजय मेहरा और एल्विश यादव (तस्वीर: इंस्टाग्राम/dgimmortals)
pic
रवि सुमन
8 नवंबर 2023 (Published: 08:37 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर सांपों की तस्करी (Snake Smuggling) और सांप के जहर से नशा करने के आरोप लगे हैं. आरोपों के बीच एल्विश के दोस्त ने बताया है कि उनकी पार्टियों में क्या-क्या होता था? इंडिया टुडे से जुड़ी नेहा वर्मा ने एल्विश के दोस्त दिग्विजय मेहरा (Digvijay Mehra) उर्फ DG Immortal से बातचीत की है. हाल ही में दिग्विजय और एल्विश ने साथ में काम किया है. दिग्विजय ने बताया कि उन्होंने एल्विश के साथ बैंकॉक में पार्टी की है. उन्होंने एल्विश की सांप वाली तस्वीर के बारे में भी बताया.

DG ने बताया कि उन्होंने एल्विश के साथ बहुत काम किया है. सिस्टम और हरियाणा जैसे गाने उन्होंने साथ में बनाए हैं. दिग्विजय ने आगे बताया कि कुछ दिनों पहले ही उनकी मुलाकात एल्विश यादव से हुई थी. रेव पार्टी और सांपों की तस्करी पर चल रहे विवाद के बारे में पूछने पर एल्विश ने दिग्विजय को बताया था कि ये सारी खबरें फेक है. एल्विश के अनुसार इन आरोपों में कोई सच्चाई नही है.

दिग्विजय ने बताया कि एल्विश के साथ कंट्रोवर्सी जुड़ी ही रहती है. इससे पहले भी उस पर गमले चोरी के आरोप लगे थे.

ये भी पढ़ें: विदेशी लड़कियां, ड्रग्स, रेव पार्टी और सांपों की तस्करी... एल्विश यादव फंसे, FIR हो गई

एल्विश की पार्टियों में क्या होता है?

दिग्विजय से जब एल्विश की पार्टियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बहुत आराम से होती है. पिछली पार्टी बैंकॉक में हुई थी. उन्होंने बताया कि मीडिया में जिस तरह की चर्चा हो रही है, वैसा कुछ नहीं होता. हम खाते-पीते हैं, इंजॉय करते हैं और घर चले जाते हैं. दिल्ली का आम लड़का जैसी पार्टी करता है, वैसी ही पार्टी होती है.

एल्विश के दोस्त के अनुसार, उनकी पार्टियों में कोई सांप लेकर नहीं आता. विदेशी लड़कियां या ड्रग्स जैसा कुछ भी नहीं होता. एल्विश की सांप वाली तस्वीर की बात करते हुए DG ने कहा कि जब ये तस्वीर ली गई तब वो भी वहीं थे. वो तस्वीर बैंकॉक की है. दिग्विजय के मुताबिक, वो तस्वीर एक वीडियो शूट के लिए ली गई थी.

सांप के साथ एल्विश यादव की वायरल तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: एल्विश यादव पर सांप की तस्करी के आरोप, लेकिन सांप का नश्शा होता कैसा है?

अब तक क्या-क्या हुआ?

3 नवंबर को एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज FIR में आरोप लगे कि वह अपने दोस्तों के साथ रेव पार्टी में सांपों के जहर का नशा करते हैं. कथित तौर पर इन पार्टियों में विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है. मामले में नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. उनके पास से नौ जहरीले सांप और सांपों का जहर बरामद किया गया.

पकड़े गए लोगों, यूट्यूबर एल्विश यादव और गैंग के बाकी साथियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधियनियम (Wild Life Protection Act) 1972 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

CM खट्टर ने क्या कहा?

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने 5 नवंबर को मीडिया से बातचीत में कहा था कि अगर एल्विश दोषी होंगे तो उनको जरूर सजा मिलेगी. सांपों की तस्करी वाले विवाद से पहले 20 अगस्त को गुरुग्राम में CM खट्टर और एल्विश यादव एक कार्यक्रम में साथ नजर आए थे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा था कि एल्विश यादव को आगे बढ़ाने के लिए हरियाणा सरकार को जो कुछ करना होगा करेगी.

एल्विश बिग बॉस OTT-2 के विजेता रहे हैं. फिलहाल उन पर लगे आरोपों को उनके दोस्त ने नकार दिया है लेकिन पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है. पुलिस की जांच के बाद सच्चाई का पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: "मेरी जिम्मेदारी..."- सांप तस्करी, ड्रग्स पार्टी के आरोपों पर एल्विश यादव ने क्या जवाब दिया?

वीडियो: एल्विश यादव जिस केस में फंसे उस पार्टी पर दुकानवाले ने क्या-क्या बता दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement