The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • elvish yadav clarification vid...

"मेरी जिम्मेदारी..."- सांप तस्करी, ड्रग्स पार्टी के आरोपों पर एल्विश यादव ने क्या जवाब दिया?

आरोप है कि एल्विश यादव अपने गैंग के साथ गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियां करते हैं, जिनमें सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है. इस मामले पर अब एल्विश यादव की सफाई आई है.

Advertisement
elvish yadav clarification video on snake smuggling case says all accusations are fake
आरोपों पर एल्विश यादव ने दी सफाई (फोटो- इंडिया टुडे/ट्विटर)
pic
ज्योति जोशी
3 नवंबर 2023 (Published: 13:35 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने खुद पर लगे तमाम आरोपों को लेकर वीडियो जारी किया है (Elvish Yadav Clarification). उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया और बेबुनियाद बताया. एल्विश यादव ने आगे कहा कि वो केस की जांच में यूपी पुलिस के साथ सहयोग करेंगे. आरोप है कि एल्विश यादव अपने गैंग के साथ गैर-कानूनी रूप से रेव पार्टियां करते हैं, जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है. उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जारी किए वीडियो में एल्विश बोले,

मैंने सुबह उठकर देखा, मेरे खिलाफ कैसी-कैसी खबर फैल रही है. कई आरोप लग रहे हैं. ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं. सब फेक हैं. इनमें एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है. मैं यूपी पुलिस के साथ पूरी तरह से सहयोग करने को तैयार हूं.

एल्विश आगे बोले,

मैं यूपी पुलिस, प्रशासन और CM  योगी आदित्यनाथ से कहना चाहता हूं कि अगर इस मामले में मेरा एक पर्सेंट भी इन्वॉल्वमेंट मिलता है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. इन आरोपों से मेरा दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. 

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक NGO ने स्टिंग ऑपरेशन के आधार पर मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से की थी. पुलिस ने सेक्टर 49 इलाके में रेड की. इसी दौरान पांच आरोपी पकड़े गए. FIR के मुताबिक, पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वेनम और 9 जहरीले सांप मिले हैं. इनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुही सांप और एक रैट स्नेक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- विदेशी लड़कियां, ड्रग्स, रेव पार्टी और सांपों की तस्करी... एल्विश यादव फंसे, FIR हो गई

सांप तस्करी के इस मामले में पकड़े गए लोगों, यूट्यूबर एल्विश यादव और गैंग के बाकी साथियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधियनियम (Wild Life Protection Act) 1972 की धारा 9, 39, 48ए, 49, 50 और 51 के तहत केस दर्ज किया गया है. जो धाराएं लगाई गईं हैं वो गैर जमानती हैं. पांच आरोपियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के तौर पर हुई है.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement