The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Doctor Shot Dead at Delhi NIMA...

दिल्ली: दो नाबालिग इलाज के बहाने अस्पताल गए, केबिन में जाकर डॉक्टर के सिर में गोली मार दी

Delhi Doctor Murder: आरोपी घटना से पहले अस्पताल की रेकी करने भी पहुंचे थे. एक आरोपी के पैर के अंगूठे पर पट्टी लगी थी. ड्रेसिंग के बाद आरोपी डॉक्टर के केबिन में गए और उन्हें गोली मार दी.

Advertisement
Delhi Doctor Murder NIMA Hospital
डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. (फाइल फोटो: इंडिया टुडे)
pic
अरविंद ओझा
font-size
Small
Medium
Large
3 अक्तूबर 2024 (Published: 12:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के एक अस्पताल में दो किशोरों ने 55 साल के एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या (Delhi Doctor Shot Dead) कर दी है. आरोपी पैर का इलाज कराने के बहाने अस्पताल पहुंचे थे. मामला जैतपुर इलाके में स्थित नीमा अस्पताल का है. आरोपी रात के करीब 1:30 बजे अस्पताल पहुंचे थे. दोनों की उम्र 16 से 17 साल के आसपास बताई जा रही है. पुलिस ने भी आशंका जताई है कि दोनों नाबालिग हो सकते हैं.

डॉक्टर के केबिन में घुस गए आरोपी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना 3 अक्टूबर की है. एक आरोपी ने अस्पताल के स्टाफ से अपने घायल पैर की पट्टी बदलने को कहा. ड्रेसिंग के बाद उन्होंने कहा कि वो डॉक्टर से मिलना चाहते हैं. फिर आरोपी यूनानी मेडिसिन के डॉक्टर (BUMS) जावेद अख्तर के केबिन में गए. और उनके सिर में गोली मार दी. डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: पहले की मां की हत्या, फिर दिल, दिमाग, किडनी, आंत को खाया, मौत की सजा मिली

पुलिस ने बताया कि आरोपी 1 अक्टूबर को भी इलाज के बहाने अस्पताल में रेकी के लिए पहुंचा था. अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि डॉक्टर जावेद दो साल से इस अस्पताल में काम कर रहे थे. घटना वाली रात को वो नाइट ड्यूटी पर थे.

‘टारगेटेट मर्डर’ का मामला

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि डॉक्टर अपनी कुर्सी पर थे और उनके सिर से खून बह रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक आरोपी के पैर के अंगूठे पर पट्टी लगी थी.

ये भी पढ़ें: Flipkart से फोन डिलीवर करने गया था, ऑर्डर करने वालों ने हत्या कर नहर में फेंक दिया

पुलिस आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है. ताकि आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल की जा सके. दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक यूनिट ने मौके से साक्ष्यों के सैंपल जमा किए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि प्रथम दृष्टया ये एक ‘टारगेटेट मर्डर’ का मामला लगता है.

खबर लिखे जाने तक हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया. पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.

वीडियो: Lucknow: Flipkart से फोन मंगाया, फिर Delivery Boy की हत्या कर दी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement