The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • devi ahilya university action ...

मध्यप्रदेश की यूनिवर्सिटी की छात्रा 'चुड़ैल' बन दूसरी छात्राओं को दौड़ाती थी, खौफ के मारे बाहर की गई

इंदौर के अहिल्याबाई विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल का मामला. कई छात्राएं आरोपी छात्रा से डर कर रहने लगी थीं. बताया गया कि छात्राओं की ओर से लगातार शिकायत की जा रही थीं. इसके चलते पहले आरोपी छात्रा को गेस्ट हाउस में ही रख कर परीक्षाएं दिलाई गईं. अब उसे हॉस्टल से निकाल दिया गया है.

Advertisement
devi ahilya university action against girl student who scares girls by pretending be witch at night
इंदौर के अहिल्याबाई विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल में चुड़ैल बनकर साथी छात्राओं के डराने वाली छात्रा पर कार्रवाई की गई है. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
24 जुलाई 2024 (Published: 23:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंदौर के अहिल्याबाई विश्वविद्यालय की एक छात्रा कथित तौर पर चुड़ैल बन कर हॉस्टल वॉर्डन और अन्य छात्राओं को डरा रही थी. इस आरोप के चलते उसे हॉस्टल से निकाल दिया गया है. आरोप है कि छात्रा अपने बालों को खोलकर हॉस्टल में डरावनी आवाज निकाल कर दौड़ लगाती थी. इससे हॉस्टल की कई छात्राएं डर कर रहने लगी थीं. बताया गया कि छात्राओं की ओर से लगातार शिकायत की जा रही थीं. इसके चलते पहले आरोपी छात्रा को गेस्ट हाउस में ही रख कर परीक्षाएं दिलाई गईं. अब उसे हॉस्टल से निकाल दिया गया है.

इंडिया टुडे से जुड़े धीरेंद्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक मामला अहिल्याबाई विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल का है. यहां की छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से 'चुड़ैल' की शिकायत की थी. इसके बाद यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने जांच की तो सेकंड ईयर की एक छात्रा का पता चला. बोर्ड के मुताबिक ये छात्रा चुड़ैल बन कर सबको डरा रही थी. उसे दोषी पाया गया है. इसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छात्रा को पहले हॉस्टल से हटाते हुए गेस्ट हाउस में शिफ्ट किया गया था. बाद में उसे हॉस्टल में रूम नहीं दिया गया. और अब गेस्ट हाउस से भी बाहर कर दिया गया है.

यूनिवर्सिटी की कुलपति डॉ. रेणु जैन ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि लड़की न्यू सीवी रमन हॉस्टल छात्रावास में रहती थी. वह सबको अजीब हरकतों से डराती रहती थी. रेणु जैन ने कहा, “ऐसा लगता है मानो उसके ऊपर भूत आ गया हो. वह सबसे बताती थी कि उसके ऊपर देवी आती हैं. छात्राएं उसके पास जाने से डरती थीं. जिसकी शिकायत लेकर वे हमारे पास आईं. प्रॉक्टर के पास भी गईं. इसके बाद उसे गेस्ट हाउस में रख कर एग्जाम दिलाया गया.”

ये भी पढ़ें- रील और स्टंटबाजी के चक्कर में फिर पकड़ा गया दिल्ली का 'Spiderman', इस बार और भारी चालान कटा

वीसी ने आगे बताया कि इस बार भी जब वो हॉस्टल रहने के लिए आई तो बाकी सभी छात्राएं आकर शिकायत करने लगीं कि वो फिर पहले की तरह हरकतें करेगी. रेणु जैन ने साफ किया कि हालांकि कार्रवाई का छात्रा की पढ़ाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वो कोर्स पूरा करेगी, लेकिन उसे हॉस्टल में नहीं रहने दिया जाएगा.

वीडियो: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्र को ऑफिस में बुलाकर पीटने के आरोपी प्रोफेसर ने क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement