The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • delhi traffic police action on...

रील और स्टंटबाजी के चक्कर में फिर पकड़ा गया दिल्ली का 'Spiderman', इस बार और भारी चालान कटा

इसके पहले 26 अप्रैल को भी स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहने आदित्य का स्टंट करने के चलते चालान किया गया था. तब उसके साथ 'स्पाइडरवुमन' भी थी. दोनों के बिना हेलमेट पहने बाइक पर स्टंटबाजी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

Advertisement
delhi traffic police action on 26 thousand rupees challan spider man dressed person for stunt on Scorpio car
दिल्ली में स्पाइडर मैन बनकर चलती स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठकर रील बना रहे शख्स का पुलिस ने 26 हजार का चालान काटा है. (तस्वीर-X)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
24 जुलाई 2024 (Published: 21:44 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आजकल स्पाइडरमैन के कॉस्च्यूम पहन कर रील/शॉर्ट वीडियो बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है. ये रील्स देखने में फनी भी होती हैं. लेकिन दिल्ली के एक शख्स को स्पाइडरमैन बन कर रील बनाना बहुत भारी पड़ गया. काम ही ऐसा किया था. स्पाइडरमैन के कपड़े पहन कर चलती कार के बोनट पर एक्शन पोज दिखा रहा था. पुलिस ने रील देखी तो उसे और कार के चालक दोनों को धर लिया. अब तस्वीर वायरल है जिसमें स्पाइडरमैन बाबू चप्पल पहने दिख रहे हैं, पुलिस के साथ.

मामला दिल्ली के द्वारका का बताया गया है. 20 साल का आदित्य स्पाइडरमैन बन चलती स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठ कर रील बना रहा था. इस काम में उसका साथ दे रहा था 19 साल का गौरव. पुलिस ने उनका 26 हजार का चालान काटा है.

बताया गया कि पुलिस को सोशल मीडिया पर दोनों युवकों के इस कारनामे की शिकायत मिली थी. उसने मामले में संज्ञान में लेते हुए दोनों युवकों को खोज निकाला. पता चला कि वो पहले भी ऐसी रील्स बना चुके हैं जिनमें जान का खतरा हो सकता है, कार के बोनट पर चढ़ कर शूट. तब भी स्टंटबाजी के चक्कर में 'स्पाइडरमैन' का चालान किया गया था. अब फिर से कटा है. ANI ने ये जानकारी देते हुए आदित्य की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो पुलिस के बीच दिख रहा है.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस ने दोनों युवकों पर 26 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. जिसमें खतरनाक तरीके से वाहन चलाने, सीट बेल्ट नहीं लगाने और पॉल्यूशन सर्टिफिकेट न होने के आरोप शामिल है. साथ ही दोनों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है.

इधर हवाई चप्पल पहने ‘स्पाइडरमैन’ की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे है.

विजय सिंह नाम के यूजर ने सलाह दी, “ऐसा मकड़ी मैन ठीक नहीं है. इसे कुछ दिन जेल में या मनोचिकित्सक के यहां रहने की जरूरत है.”

ईश्वर नाम के यूजर ने लिखा, “स्पाइडरमैन का चप्पल पहनना तो और भी बड़ा गुनाह लगता है.”

अनुज ने लिखा, “भारत में स्पाइडरमैन भी पुलिस से नहीं बच पाया.”

एक और यूजर ने पुणे हिट एंड रन केस के हवाले से तंज किया, "अरे छोड़िए!! ‘अधिकार और जिम्मेदारी’ के बारे में एक निबंध ही काफी होगा. जज साहब यहीं चूक गए."

ये भी पढ़ें- ‘आतंकियों को जेल या जहन्नुम...’, गृह राज्य मंत्री ने संसद में बताई मोदी सरकार की नीति

पहले भी 21 हजार का चलान कट चुका है
delhi police arrested Spiderman couple
स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहने कपल

इसके पहले 26 अप्रैल को भी स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहने आदित्य का स्टंट करने के चलते चालान किया गया था. उसके साथ 'स्पाइडरवुमन' भी थी. दोनों के बिना हेलमेट पहने बाइक पर स्टंटबाजी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें द्वारका में गिरफ्तार किया था. साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 21500 रुपये का चालान भी काटा था.

वीडियो: मैटिनी शो: देसी स्पाइडरमैन आखिर है कौन, जो भैंसगाड़ी पर आता है!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement