The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Delhi Ramlila event Actor play...

दिल्ली: रामलीला में दशहरा वाली रात कुम्भकरण की मौत हुई, हार्ट अटैक आया था!

दिल्ली में 10 दिन के भीतर रामलीला में इस तरह का ये दूसरा मामला है. चलते-फिरते किरदार निभा रहे लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Kumbhakarna role actor death during Ramlila event
कुम्भकरण का किरदार निभा रहे शख़्स की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर - आजतक)
pic
हरीश
13 अक्तूबर 2024 (Updated: 13 अक्तूबर 2024, 13:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली में रामलीला कार्यक्रम के दौरान कुम्भकरण का किरदार निभा रहे शख़्स की सीने में दर्द के बाद मौत हो गई है (Ram leela Kumbhakarna dies). बताया गया कि वो रामलीला में परफॉर्मेंस के दौरान उनके सीने में दर्द हुआ. फिर उन्हें अस्पाल पहुंचाया गया. वहां से दूसरे हॉस्पिटल भी ले जाया गया. लेकिन वहां डॉक्टर्स ने बताया कि उनकी मौत हो गई.

घटना दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाक़े में 12 अक्टूबर की रात को हुई. यहां रामलीला का कार्यक्रम चल रहा था. न्यूज़ एजेंसी PTI की ख़बर के मुताबिक़, इस कार्यक्रम में पश्चिम विहार के रहने वाले 60 साल के विक्रम तनेजा रावण के भाई कुम्भकरण का किरदार निभा रहे थे. इसी दौरान लगभग 11 बजे उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई. आनन-फानन में उन्हें तुरंत आकाश अस्पताल ले जाया गया.

फिर वहां से विक्रम तनेजा को PSRI अस्पताल रेफ़र कर दिया गया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि विक्रम तनेजा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है.

राम का किरदार निभा रहे शख़्स की मंच पर ही मौत

पिछले दिनों ऐसी ही एक खबर दिल्ली के शाहदरा इलाक़े से आई थी. यहां रामलीला के दौरान भगवान राम का किरदार निभा रहे व्यक्ति की मंच पर ही गिरकर मौत हो गई थी. शख़्स की पहचान 45 साल के सुशील कौशिक के रूप में हुई थी. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें सुशील को अपनी लाइनें बोलते हुए देखा जा सकता है. इसी दौरान, वो अचानक अपनी छाती पकड़ लेते हैं और परेशान दिखाई देते हैं. फिर वो मंच के पीछे चले जाते हैं. बताया गया कि वो पीछे जाते ही नीचे गिर गए.

ये भी पढ़ें - सीताहरण के ठीक पहले स्टेज पर रावण की मौत हुई

सुशील एक प्रॉपर्टी डीलर थे और रामलीला कार्यक्रमों में परफ़ॉर्म करना उनका शौक था.

वीडियो: कहने को रामलीला लेकिन यहां मंच से भी खूब होती है राजनीति

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement