The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Delhi rajouri garden firing in...

दिल्ली के नामी बर्गर आउटलेट में कई राउंड फायरिंग, एक शख्स की मौत!

वेस्ट दिल्ली के Rajouri Garden स्थित एक नामी बर्गर आउटलेट में गोलीबारी की घटना हुई. पुलिस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है.

Advertisement
Delhi, Rajouri Garden, Shooting
रजौरी गार्डन के एक आउट में गोलीबारी (फोटो: आज तक)
pic
रविराज भारद्वाज
19 जून 2024 (Updated: 19 जून 2024, 13:00 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली (Delhi) के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) स्थित नामी बर्गर आउटलेट में गोलीबारी की घटना हुई है. इस घटना में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक ये मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. आरोपियों ने एक दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग की. घटना से जुड़ी जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें बनाई गई हैं.

इंडिया टुडे से जुड़े हिमांशु मिश्रा और अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जे ब्लॉक इलाके स्थित आउटलेट में 10 राउंड से अधिक फायरिंग हुई. इस हमले में एक व्यक्ति को कई गोलियां लगीं. पुलिस पीड़ित की पहचान करने की कोशिश कर रही है. मामले में गैंगवार समेत कई एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ मॉब लिंचिंग: तीसरे पीड़ित सद्दाम की भी मौत, गो तस्करी के शक में भीड़ ने 3 युवकों को पीटा था

CCTV कैमरों की होगी जांच

घटना की जानकारी देते हुए DCP (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा,

“18 जून की रात 9 बजकर 45 मिनट के आसपास राजौरी गार्डन में गोली चलने की सूचना मिली. अधिकारी और क्राइम टीम तुरंत ही मौके पर पहुंची. घटना में एक आदमी की मौत हुई है. फिलहाल, जानकारी जुटाने और CCTV कैमरों की जांच के लिए टीमें बनाई गई हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें भेजी गई हैं.”

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,

“आउटलेट की तरफ से हमारे पास कॉल आया, जिसमें दो ग्रुपों के बीच लड़ाई की बात बताई गई. एक ग्रुप में दो से तीन लोगों के पास पिस्टल थी. इस दौरान उन्होंने दूसरे समूह पर गोली चलाई.”

पुलिस के मुताबिक दोनों समूह एक-दूसरे को जानते थे और किसी पुराने मुद्दे को लेकर उनमें झगड़ा हुआ था. रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद तीनों आरोपी भागने में सफल रहे. स्थानीय लोगों के मुताबिक गोलीबारी के कारण कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए हैं, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने हालांकि घायल व्यक्तियों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया. 

वीडियो: सिलीगुड़ी की पटरियों पर कवच सिस्टम होता तो टल सकता था कंचनजंगा एक्सप्रेस हादसा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement