The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • delhi rajouri garden burger ki...

राजौरी गार्डन शूटआउट के पीछे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर का हाथ, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है दुश्मन!

Rajouri Garden स्थित नामी बर्गर आउटलेट में हुए शूटआउट की जिम्मेदारी Himanshu Bhau Gang ने ली है. शूटआउट में एक आदमी की हत्या कर दी गई थी.

Advertisement
Himanshu Bhau gang, rajouri garden shootout, delhi
हिमांशु भाऊ गैंग ने ली राजौरी हमले की जिम्मेदारी (फोटो: आज तक/X)
pic
रविराज भारद्वाज
19 जून 2024 (Updated: 19 जून 2024, 13:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) स्थित नामी बर्गर आउटलेट में हुए शूटआउट की जिम्मेदारी विदेश में बैठे गैंगस्टर ने ली है. इस घटना की जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग (Himanshu Bhai Gang) ने ली है. ये गैंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) का एंटी गैंग माना जाता है. राजौरी गार्डन में 18 जून को हुए शूटआउट में एक आदमी की हत्या कर दी गई थी.
 
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस घटना के पीछे अपना हाथ बताया है. हिमांशु की तरफ से सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा गया,

“मैं और नवीन बाली (तिहाड़ में बंद) राजौरी गार्डन में हुए हत्या की जिम्मेदारी लेते हैं. हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में राजौरी गार्डन में मारे गए शख्स का हाथ था, जिसका बदला लिया गया है और अब बाकी लोगों का नंबर आने वाला है.”

फिलहाल पुलिस सोशल मीडिया पोस्ट में किए गए इस दावे की पुष्टि करने में जुटी है. कुछ समय पहले ही हिमांशु भाऊ पर पश्चिमी दिल्ली स्थित फ्यूजन कार में अपने शूटरों के जरिए गोलियां चलवाने का आरोप लगा था. इस गोलीबारी में शामिल एक शूटर को कुछ समय बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मार गिराया था. हिमांशु भाऊ फिलहाल विदेश में बैठा है. उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के नामी बर्गर आउटलेट में कई राउंड फायरिंग, एक शख्स की मौत!

18 जून को हुई गोलीबारी  

दरअसल राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) के J ब्लॉक स्थित नामी बर्गर आउटलेट में 10 राउंड से अधिक फायरिंग हुई थी. इस हमले में एक व्यक्ति को कई गोलियां लगीं. जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद तीनों आरोपी भागने में सफल रहे. स्थानीय लोगों के मुताबिक गोलीबारी के कारण कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने हालांकि घायल व्यक्तियों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया. घटना से जुड़ी जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें बनाई गई हैं. 

वीडियो: जेल से ही सांसद बने इंजीनियर रशीद, शपथ के लिए जमानत क्यों नहीं मिली?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement