The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • delhi police constable ran ove...

दिल्ली: कॉन्सटेबल ने शराब सप्लायर की गाड़ी रुकवाई, वो कुचलता चला गया, मौत हो गई

Delhi: कॉन्सटेबल की पहचान संदीप के तौर पर हुई है. वो नांगलोई थाने में तैनात थे. रात करीब 3 बजे संदीप को जानकारी मिली थी कि वहां पर शराब सप्लायर की गाड़ी आने वाली है. फिर क्या हुआ, सब पुलिस ने बताया है.

Advertisement
delhi police constable ran over by car died accused driver liquor supplier nangloi
घटना में शामिल गाड़ी को बरामद कर लिया गया है (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
अरविंद ओझा
font-size
Small
Medium
Large
29 सितंबर 2024 (Updated: 29 सितंबर 2024, 10:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक शराब सप्लायर ने अपनी गाड़ी से कथित तौर पर पुलिस कॉन्सटेबल को कुचल दिया (Constable Ran Over Delhi). घटना में कॉन्सटेबल की मौत हो गई है. खबर है कि कॉन्सटेबल ने आरोपी सप्लायर को गाड़ी रोकने का इशारा किया था. लेकिन उसने रुकने की बजाय कथित तौर पर कॉन्सटेबल के ऊपर ही गाड़ी चढ़ी दी.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्सटेबल की पहचान संदीप के तौर पर हुई है. वो नांगलोई थाने में तैनात थे. रिपोर्ट के मुताबिक, 28-29 सितंबर की दरमियानी रात करीब 3 बजे संदीप को जानकारी मिली थी कि वहां पर शराब सप्लायर की गाड़ी आने वाली है. जानकारी के आधार पर संदीप ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया. तभी वो गाड़ी से कुचले गए. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कुचलने के बाद कांस्टेबल को 10 मीटर तक घसीटा गया इस दौरान ही गाड़ी की टक्कर एक अन्य वाहन से भी हो गई.

पुलिस ने घटना में शामिल गाड़ी को बरामद कर लिया है. हालांकि उस गाड़ी से शराब बरामद नहीं हुई है. खबर है कि गाड़ी का ड्राइवर फरार चल रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'VIP' नंबर वाली BMW से कुचलकर साइकलिस्ट की मौत, कार का मालिक कौन निकला?

इस तरह की कई घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. गुजरात के आणंद जिले में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कॉन्स्टेबल की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी. झारखंड के रांची में एक महिला पुलिसकर्मी एसआई संध्या टोपने की पिकअप वैन की टक्कर से मौत हो गई थी. वहीं हरियाणा के नूंह जिले में तावडू़ डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की डंपर से रौंदकर हत्या कर दी गई थी. ये तीनों घटनाएं 24 घंटे में सामने आई थीं. ये मामले पिछले साल जुलाई के हैं.

वीडियो: बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर ने चार लोगों को कुचला, दो की मौत

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement