The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Delhi man killed his brother o...

दिल्ली में महज 10 हजार रुपए के लिए भाई की चाकू से हत्या कर दी, घरवालों ने क्या-क्या बताया?

Delhi के दयालपुर इलाके से ये बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपने ही चचेरे भाई का मर्डर कर दिया कुछ रुपयों के लिए.

Advertisement
Delhi Police File photo
दिल्ली पुलिस की सांकेतिक फोटो(फोटो: आजतक)
pic
आर्यन मिश्रा
11 फ़रवरी 2024 (Published: 09:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली में एक शख्स (Delhi murder case) ने कथित तौर पर चंद रुपयों के लिए अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी. घटना के तुरंत बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर की. शुरूआती जांच में दोनों के बीच हुए विवाद के बारे में पता लगा. 

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में स्थित भारत डेयरी के पास की है. इलाके में ही रहने वाले जहूरुद्दीन जूतों का व्यापार करते थे. मृतक के परिजन ने बताया कि जहूरुद्दीन और उनके चचेरे भाई शाहिद  के बीच 10 हजार रुपयों को लेकर विवाद था. शाहिद ने जहूरुद्दीन से 10 हजार रुपए उधार लिए थे. जिन्हें जहूरुद्दीन वापस करने के लिए कह रहे थे. आरोप है कि 10 फरवरी को दोपहर करीब डेढ़ बजे इसी बात को लेकर शाहिद ने जहूरुरुद्दीन पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया. हमले के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए पास के ही GTB अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान जहूरुद्दीन की मौत हो गई. जहूरुद्दीन के बेटे सोहेल ने पुलिस में शिकायत कर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: भाई ने बहन की जान ले ली, कुसूर- कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया था

पुलिस का क्या कहना है?

घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहिद ने जहूरुद्दीन से 10 हजार रुपए उधार लिए थे. लेकिन पैसे वापस करने में वो आनाकानी कर रहा था. जहुरुद्दीन कई बार शाहिद से कर्ज चुकाने की बात कह चुके थे, लेकिन वो पैसे वापस नहीं कर रहा था. इसके चलते दोनों के बीच विवाद होता था. पुलिस के मुताबिक ये विवाद इतना बढ़ा कि शाहिद ने जहूरुद्दीन की हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302(हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं.

वीडियो: 'रामायण' में यश की बहन बनेंगी ये एक्ट्रेस! साउथ की बड़ी फिल्में कर चुकी हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement