The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Delhi Lodhi road BMW car accid...

दिल्ली: BMW ने 'वैगन आर' को मारी टक्कर, फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत 8 घायल

BMW की टक्कर इतनी तेज थी कि सड़क पर खड़ी वैगन आर सो रहे लोगों पर पलट गई.

Advertisement
bmw wagon R car accident delhi
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 80 से ज्यादा CCTV कैमरे खंगाले (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
ज्योति जोशी
17 जून 2022 (Updated: 17 जून 2022, 13:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली (Delhi) के लोधी रोड (Lodhi Road) इलाके से एक भयानक एक्सीडेंट (Accident) की खबर आई है. यहां एक BMW कार ने सड़क किनारे खड़ी वैगन आर को जोरदार टक्कर मारी. घटना में फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत हो गई. 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की उम्र 27 साल है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंडिया टुडे से जु़ड़े तनसीम हैदर की रिपोर्ट के मुताबिक, पूरा घटनाक्रम 10 जून का है. इस बारे में जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट दिल्ली की DCP ईशा पांडे ने बताया,

आरोपी के चाचा ने 27 अप्रैल को नई बीएमडब्ल्यू खरीदी थी. वो दोनों नई बीएमडब्ल्यू कार का ट्रायल लेने के लिए नई दिल्ली इलाके में आए थे. ट्रायल के दौरान आरोपी तेज स्पीड में कार चला रहा था. वो कार कंट्रोल नहीं कर पाया और उसकी वैगन आर से टक्कर हो गई.

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने जानकारी देते हुए बताया,

तेज रफ्तार BMW कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि सड़क किनारे सो रहे लोगों पर गाड़ी पलट गई.

रिपोर्ट के मुताबकि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और फिर जांच शुरू की गई. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दिल्ली से नोएडा तक 80 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. 

मामले पर वैगन आर ड्राइवर यतिन किशोर शर्मा ने कहा,

सुबह 4:30 बजे एक काले रंग की बीएमडब्ल्यू ने मेरी गाड़ी पर जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी पलटी गई और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर जा गिरी.

खबर है कि आरोपी निर्माण विहार का रहने वाला साहिल नारंग है. उसका नोएडा में कपड़ों का कारोबार है. 

घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां रोशनी (6) और उसके भाई आमिर (10) को मृत घोषित कर दिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अन्य आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement