The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Delhi Greater Kailash a gym ow...

दिल्ली: जिम के बाहर खड़ा था उसका मालिक, बाइक से आए बदमाश और गोली मारकर हत्या कर दी

Delhi के पॉश इलाके Greater Kailash में ये घटना हुई है. बाइक से आए अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें जिम मालिक नादिर शाह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में नजदीकी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

Advertisement
delhi greater kailash gym owner nadir shah sharx gym
दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (इंडिया टुडे, फाइल फोटो)
pic
आनंद कुमार
13 सितंबर 2024 (Updated: 13 सितंबर 2024, 08:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश (Delhi Greater Kailash gym owner shot dead) में एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना 12 सितंबर की रात पौने 11 बजे के आसपास हुई. मृतक का नाम नादिर शाह बताया जा रहा है. वह पार्टनरशिप में जिम चलाते थे. दिल्ली पुलिस और उनकी फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर एक दोपहिया वाहन पर सवार होकर आए थे. और जिम के बाहर खड़े नादिर शाह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे. इस दौरान 7-8 राउंड की फायरिंग हुई. जिसमें नादिर शाह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में नजदीकी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

DCP (साउथ) अंकित चौहान ने बताया, 

12 सितंबर की रात पौने 11 बजे के आसपास एक PCR कॉल आती है कि कुछ गोलियां चली हैं. और विक्टिम को हम हॉस्पिटल लेकर जा रहे हैं. मौके पर मालूम चला कि ग्रेटर कैलाश के E ब्लॉक में फायरिंग हुई है. एक नादिर शाह नाम के व्यक्ति हैं जिनको कुछ गोलियां लगी हैं. उन्हें मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया.

अंकित चौहान ने आगे बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया है. और आगे की जांच की जा रही है. फिलहाल मृतक का किसी से दुश्मनी का कोई एंगल सामने नहीं आया है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी अभी फरार हैं. और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. नादिर शाह ग्रेटर कैलाश में पार्टनरशिप में एक जिम चलाते थे. जिसका नाम शार्क्स जिम है. यह जिम ग्रेटर कैलाश इलाके में मेन रोड पर स्थित है.

ये भी पढ़ें - दिल्ली: रोडरेज में महिला की हत्या, आरोपी ने फ्लाईओवर से गोली मार कर जान ले ली

दिल्ली में कुछ महीनों के दौरान गोलीबारी की कई घटनाएं हो चुकी है. कुछ दिनों पहले राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल के अंदर दिनदहाड़े गोलीबारी की एक घटना हुई थी. जिसमें अस्पताल में इलाज कराने आए एक मरीज की हत्या कर दी गई थी. दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल (GTB Hospital) में 14 जुलाई को ये घटना हुई थी. दिल्ली पुलिस को पीसीआर के जरिए सूचना मिली कि GTB अस्पताल के वार्ड 24 में फायरिंग हुई है. घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि पेट में संक्रमण की शिकायत के बाद रियाजुद्दीन नाम के एक शख्स को यहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. शाम 4 बजे के आसपास 18 साल का एक युवक वार्ड में घुसा और उसने रियाजुद्दीन पर गोलियां बरसा दीं. जिसके चलते मौके पर ही रियाजुद्दीन की मौत हो गई.

इसके कुछ दिनों बाद 26 अगस्त को  साउथ दिल्ली के एक पब में गोलीबारी हुई थी. यहां लड़कों के एक ग्रुप और पब मैनेजर के बीच में बहस हो गई थी. जिसके बाद ये घटना हुई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि कुछ लड़के जहांगीरपुरी के सत्य निकेतन में मौजूद लव बाइट्स कैफे में बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे.यहां बैठने की जगह को लेकर उनकी पब मैनेजर से बहस हो गई. देखते-देखते मामला बढ़ गया. और एक शख्स ने पब के भीतर गोली चला दी. हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई. पब में मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया.
 

वीडियो: दिल्ली में भारी बारिश के दौरान हुए जलभराव से नाले में डूबने से मां-बेटे की मौत

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement