The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • delhi girl going to interview ...

दिल्ली में जॉब इंटरव्यू देने जा रही लड़की को 16 बार चाकू मारा, आरोपी निकला जानकार

दिल्ली में एक लड़की पर कैब में चाकू से जानलेवा हमला किया गया. हमलावर लड़की को पहले से जानता था. घटना साकेत के लाडो सराय के पास की है. घायल लड़की AIIMS में भर्ती है. वहीं आरोपी पुलिस हिरासत में है.

Advertisement
Girl stabbed multiple times by knife in Saket
आरोपी हमलावर को घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था, जो पुलिस हिरासत में है. (आरोपी और पुलिस की फाइल फोटो: आजतक)
pic
अरविंद ओझा
font-size
Small
Medium
Large
12 अक्तूबर 2023 (Updated: 12 अक्तूबर 2023, 23:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

देश की राजधानी दिल्ली में 12 अक्टूबर की सुबह एक 23 साल की लड़की पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया. बताया जा रहा है कि हमलावर ने लगातार 15-16 बार लड़की पर चाकू से वार किया. लड़की पर ये हमला कैब में किया गया, जिससे वो जॉब इंटरव्यू देने जा रही थी. हमलावर लड़की को पहले से जानता था. बुरी तरह घायल हुई लड़की दिल्ली के AIIMS में भर्ती है. वहीं आरोपी हमलावर को घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था. आरोपी अब पुलिस की हिरासत में है.

हमलावर लड़की को जानता था

घटना दिल्ली के साकेत के लाडो सराय इलाके की है. पुलिस ने बताया कि उन्हें 12 अक्टूबर की सुबह साकेत थाने पर 6:20 बजे एक कॉल आई थी. पुलिस को बताया गया था कि 'एक लड़की को किसी लड़के ने चाकू मारा है, लड़की घायल है'. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक लड़की गंभीर हालत में मिली.

ये भी पढ़ें- घर में घुसा, प्रोफेसर का चाकू मारकर मर्डर किया, कोर्ट ले जाते समय पुलिस की फायरिंग में मारा गया

पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि लड़की और आरोपी के बीच पिछले दो-ढाई साल से एक-दूसरे को जानते थे. पुलिस के मुताबिक लड़की पिछले कुछ दिनों से आरोपी को 'नजरअंदाज' कर रही थी और इसलिए वह 12 अक्टूबर की सुबह उससे मिलने आया था. लड़की ने अपने कैब बुक की थी, जब वो कैब में बैठने जा रही थी, दोनों की बातचीत हो रही थी. लड़की कैब में बैठी, तभी आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

लड़की की मां ने क्या बताया?

वहीं घायल लड़की की मां ने आजतक से जुड़े अमरदीप कुमार से बातचीत में कहा,

"मेरी इंटरव्यू देने के लिए निकली थी. वहां जाने के लिए उसने कैब बुक की थी. जैसे ही वो कैब में बैठने गई, आरोपी लड़के ने बोला कि मुझे आपसे कोई बात करनी है. मेरी बेटी ने बोला कि उसके पास अभी टाइम नहीं है. लड़के ने मेरी बेटी को कैब में धकेल दिया. खुद भी अंदर बैठकर गाड़ी के शीशे लॉक कर दिए. उसने चाकू से उस पर वार किया, ये देख गाड़ी का ड्राइवर भाग गया. उस लड़के ने 15-16 बार मेरी बेटी पर वार किया."

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी जब कैब से निकलकर भागने लगा, तो उसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. घायल लड़की को अस्पताल पहुंचाया. हमलावर आरोपी की पहचान 27 साल के गौरव पाल के तौर पर हुई है. आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है और गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

मां ने कहा- ‘जबरन शादी करना चाहता था’

लड़की की मां का आरोप है कि गौरव पाल कई दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. दोनों पहले एक ही कंपनी में काम करते थे. लड़की की मां के मुताबिक आरोपी लड़की पर शादी करने का दबाव डाल रहा था. उसने उनकी बेटी के साथ दोस्ती का गलत मतलब निकाल लिया था. उनकी बेटी अच्छी नौकरी कर घर की जिम्मेदारियां संभालना चाहती थी. उनके मुताबिक आरोपी लड़के की शिकायत उन्होंने सितंबर में ही साकेत पुलिस स्टेशन में की थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

वहीं पुलिस का कहना है कि सितंबर में पुलिस को आरोपी द्वारा लड़की को उत्पीड़ित किए जाने की कॉल मिली थी. जब पुलिस पहुंची, तो मामला उधार के पैसे से जुड़ा पाया गया था. उस समय कॉल करने वाले कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते थे. इसलिए तब मामला छोड़ दिया गया था.

फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है. 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement