The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Delhi father commits suicide w...

दिल्ली: फ्लैट में पिता और चार बेटियों की लाश मिलीं, पुलिस को सुसाइड का संदेह

बेटियों के पास में सल्फास के खुले पाउच भी पड़े थे. इसके अलावा डस्टबिन में जूस के ट्रेटा पैक और पानी की बोतल भी थी.

Advertisement
Delhi father commits suicide with 4 daughters in flat rangpuri
दिल्ली के एक फ्लैट में मिली पांच लोगों की लाश मिली है. (सांकेतिक तस्वीर-इंडिया टुडे)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
28 सितंबर 2024 (Updated: 28 सितंबर 2024, 18:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के रंगपुरी में एक फ्लैट में पांच लोग मृत पाए गए हैं. मृतकों में पिता और उसकी चार बेटियां शामिल हैं. पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि पांचों ने आत्महत्या की है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक घटना शुक्रवार 27 सितंबर की है. बिल्डिंग के केयरटेकर मोहन सिंह ने फ्लैट के अंदर से दुर्गंध आने की सूचना मालिक नितिन चौहान को दी. जिसके बाद फ्लैट मालिक ने किरायेदार से संपर्क करने की कोशिश की. जब उनसे बात नहीं हो सकी तो उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजे को खोला गया.

पुलिस ने बताया कि जब अंदर देखा गया तो एक कमरे में किराएदार हीरालाल शर्मा मृत पड़े थे. जिनकी उम्र 46 साल थी. वहीं दूसरे कमरे में उनकी चार बेटियों नीतू, निक्की, नीरू और निधि के शव मिले. बेटियों के पास में सल्फास के खुले पाउच भी पड़े थे. इसके अलावा डस्टबिन में जूस के ट्रेटा पैक और पानी की बोतल भी थी. पुलिस ने आगे बताया कि शुरुआती जांच में बाहरी चोटों के कोई निशान नहीं मिले हैं.

ये भी पढ़ें- 30 साल पहले गायब हुआ था शख्स, अब अपने घर में गड़ी निकली लाश, सालों बाद कैसे हुआ खुलासा?

रिपोर्ट के मुताबिक हीरालाल के पड़ोसियों ने बताया कि उनकी पत्नी की एक साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी. हीरालाल 28 साल से बढ़ई का काम करते थे. पत्नी की मौत के बाद काम पर जाना बंद कर दिया था. पुलिस ने बताया कि हीरालाल के दो बेटियां नीरू और निधि विकलांग थी.

पुलिस ने बताया कि शवों और घटनास्थल की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीमें बुलाई गई. इसके अलावा रोहिणी और लोधी रोड के फोरेंसिक विशेषज्ञ और सफदरजंग अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरों को बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मौत का कोई निश्चित कारण पता नहीं चल पाया है. शवों को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की असली वजह चल पाएगी.

वीडियो: नोएडा पुलिस की कस्टडी में रेप के आरोपी की 'सुसाइड' से मौत, पूरी चौकी सस्पेंड

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement