The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • delhi doctor murder accused mi...

दिल्ली: 'कर दिया मर्डर', डॉक्टर की हत्या के बाद नाबालिग ने पोस्ट में लिखा, नर्स के पति का भी हाथ?

दो-तीन अक्टूबर की दरमियानी रात करीब 1:30 बजे दोनों आरोपी इलाज करवाने अस्पताल पहुंचे थे. कुछ देर बाद वो यूनानी मेडिसिन के डॉक्टर (BUMS) जावेद अख्तर के केबिन में गए और उनके सिर में गोली मार दी.

Advertisement
delhi doctor murder accused minor social media post nurse husband allegedly involved nursing home
नर्सिंग होम में 55 साल के डॉक्टर की हत्या (फोटो- आजतक)
pic
अरविंद ओझा
font-size
Small
Medium
Large
4 अक्तूबर 2024 (Published: 14:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के एक नर्सिंग होम में 55 साल के डॉक्टर की हत्या मामले में नया अपडेट सामने आया है (Delhi Doctor Murder Case). खबर है कि 17 साल के आरोपी ने घटना के बाद एक सोशल मीडया पोस्ट किया था. अपनी फोटो के साथ उसने लिखा- कर दिया 2024 में मर्डर. फोटो में नाबालिग के दोनों हाथों में बंदूक भी दिख रही है. पुलिस ने उसे 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया था. घटना में शामिल दूसरा आरोपी फरार है. वो भी नाबालिग है.

मामला जैतपुर इलाके में स्थित नीमा नर्सिंग होम का है. दो-तीन अक्टूबर की दरमियानी रात करीब 1:30 बजे दोनों आरोपी इलाज करवाने अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने अस्पताल के स्टाफ से अपने घायल पैर की पट्टी बदलने को कहा. ड्रेसिंग के बाद उन्होंने कहा कि वो डॉक्टर से मिलना चाहते हैं. फिर वो यूनानी मेडिसिन के डॉक्टर (BUMS) जावेद अख्तर के केबिन में गए. और उनके सिर में गोली मार दी. डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई.

अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि डॉक्टर जावेद दो साल से इस अस्पताल में काम कर रहे थे. घटना वाली रात को वो नाइट ड्यूटी पर थे. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी लड़के एक ही इलाके में रहते हैं. हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रेसिंग के लिए ज्यादा पैसे लेने से नाराज होकर आरोपियों ने डॉक्टर की हत्या की. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली: दो नाबालिग इलाज के बहाने अस्पताल गए, केबिन में जाकर डॉक्टर के सिर में गोली मार दी

नर्स के पति का हाथ!

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, नर्सिंग होम की एक नर्स के पति ने कथित तौर पर नाबालिग के साथ मिलकर डॉक्टर की हत्या की साजिश रची थी. आरोप है कि हत्या के बदले शख्स ने आरोपी से अपनी बेटी की शादी करवाने का वादा किया था. दावा है कि गोली मारने वाले आरोपी का नर्स की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. एक न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पुलिस ने मामले में नर्सिंग होम की महिला स्टाफ और उसके पति से पूछताछ की है.

वीडियो: महालक्ष्मी मर्डर केस में शरीर के टुकड़े करने वाले आरोपी ने जान दे दी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement